Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सूरजपुर में 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, मां बोली- दरिंदों को हो फांसी

Chhattisgarh News

फाइल इमेज

Chhattisgarh News: सूरजपुर में कल ही एक पुलिस वाले की पत्नी और बेटी की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद लोग इतना आक्रोशित हो गए कि पूरे इलाके में आग लगा दी. वहीं, SDM तक को दौड़ा डाला. इसके बाद आज दूसरे दिन फिर से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां सूरजपुर के श्रीनगर इलाके में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन युवकों ने दरिंदगी की वारदात अंजाम दिया है. वही इस वारदात के बाद पीड़िता को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी फरार है दूसरी तरफ कांग्रेस ने कहा है कि पूरे मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस अगर कार्यवाही नहीं करती है तो आने वाले दिनों में वह आंदोलन करेंगी.

दशहरा देखने गई छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप

पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी बेटी घर से दशहरा देखने के लिए निकली थी और जब वह वापस लौट रही थी तो उसे दो युवक मिले और उन्होंने कहा कि उसे वे घर में बाइक से छोड़ देंगे लेकिन रास्ते में दोनों ही युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया और जब उसकी बेटी ने विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट की गई, आरोपियों ने उसकी आंख को निकालने की भी कोशिश की और घटना स्थल पर उसे छोड़कर आरोपी भाग गए. सुबह उसकी बेटी घटना स्थल से किसी तरीके से घर पहुंची तब वह अर्ध बेहोशी की हालत में थी. वह इतनी बदहवास थी कि कुछ भी नहीं बता पा रही थी इसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. जहां से डॉक्टर ने उसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के नाबालिग ने दी थी एयर इंडिया के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

टीएस सिंहदेव ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप

घटना के 24 घंटे बाद पीड़िता को होश आया है और वह बता रही है कि उसके साथ किस तरीके से दरिंदगी की वारदात हुई है। वही जब परिजनों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी तब पीड़िता यह नहीं बता पाई थी कि उसके साथ दरिंदगी भी हुई है इसीलिए पुलिस ने सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया था लेकिन पीड़िता के बयान के बाद दुष्कर्म की धाराएं भी जोड़ी जाएंगी. वहीं इसे लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गया है, छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव देव ने कहा है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज नहीं किया है और सूरजपुर में एक के बाद एक घटना हो रही है.

Exit mobile version