Vistaar NEWS

Chhattisgarh: 5 दिन की पुलिस रिमांड पर रहेगा गैंगस्टर अमन साहू, कारोबारी के ऑफिस के बाहर करवाई थी फायरिंग, बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का दावा

Chhattisgarh news

कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू

Chhattisgarh News: कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को सोमवार की देर रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रायपुर लाया गया. अमन साहू को गंज थाने पर रखा गया है. आज दोपहर में पुलिस अमन साहू को कोर्ट में पेश किया. जहां 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि अमन साहू को झारखंड के गिरडीह जेल से रायपुर लाया गया.

यह पहली बार हुआ जब  क्राइम ब्रांच की टीम किसी आरोपी को लाने AK-47 बंदूक लेकर रवाना हुई थी. अमन साहू पर तेलीबांधा में कारोबारी के ऑफिस के बाहर शूटआउट करवाने का आरोप है. वहीं गंज थाना क्षेत्र में भी लेवी मामले में शूट आउट का मामला दर्ज था. गैंगस्टर अमन साहू को पुलिस रिमांड पर लेने के बाद रायपुर आईजी और एसपी पूछताछ करेंगे.

बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का दावा

अमन साहू के बारे में कहा जा रहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सक्रिय सदस्य है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग भारत के कई राज्यों में अपने अपराधों के लिए कुख्यात है. अमन साहू के गैंग से जुड़ाव की पुष्टि के बाद पुलिस इस मामले में और भी बड़े खुलासे की उम्मीद कर रही है.

कोर्ट ने अमन साहू को 5 दिन की रिमांड पर भेजा

गैंगस्टर अमन साहू की कोर्ट में पेशी खत्म हो गई. पुलिस को पूछताछ के लिए अमन साहू की 5 दिन की रिमांड मिली है.  अमन साहू 19 अक्टूबर तक रायपुर पुलिस की रिमांड में रहेगा. 19 अक्टूबर को फिर से अमन साहू को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि भूपेश बसंत विशेष मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने रिमांड की अपील को स्वीकार किया है.

Exit mobile version