Vistaar NEWS

Chhattisgarh: अहिवारा में सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल हुए गृहमंत्री विजय शर्मा, ज्यादा संख्या में बीजेपी का सदस्य बनाने की कही बात

Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान संगठन पर्व है. भाजपा की संकल्प हर वर्ग का कल्याण हो. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा ने अहिवारा विधानसभा स्तरीय सदस्यता अभियान की बैठक में कही उन्होंने अहिवारा विधानसभा के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में सदस्य बनाने की बात कही.

BJP कार्यकर्ताओं को सदस्यता लेना अनिवार्य – विजय शर्मा

बीजेपी के द्वारा पूरे देश में सदस्यता अभियान जोरो सोरों से चल रहा है, इस कड़ी में अहिवारा विधानसभा में सदस्यता अभियान महापर्व का आयोजन किया गया,इसमें मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा उपस्थित हुए, इनके साथ अहिवारा विधायक डोमन लाल कोर्सेवाड़ा सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे. गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि संगठन में सदस्यता पर्व चल रहा है, सदस्यता अभियान में सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सदस्यता ग्रहण की 5 सालों में नियमित रूप से सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता लेना अनिवार्य है, भाजपा के विचारधारा से जोड़ने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर रेल मंडल में बल्लारि लाइन, सम्बलपुर यार्ड को जोड़ने का होगा काम, 14 ट्रेनें होंगी प्रभावित

SI अभ्यर्थियों को धैर्य रखना चाहिए

2018 के एसआई भर्ती अब तक पूरी नहीं हुई है, उसको लेकर विजय शर्मा ने कहा कि प्रक्रिया जारी है. 5 साल उनके काम नहीं हो पाए हैं, आगे बड़े हैं किसी काम को होने में थोड़ा समय लगता है, अभ्यर्थियों को धैर्य रखना चाहिए.

भाजपा की सरकार के आने से अपराध में कमी

कानून व्यवस्था को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था कैसा था, सब जानते हैं, कांग्रेस के लोगों को विष्णु देव साय सरकार के बारे में कुछ बोलने के लिए बचा नहीं है, इसीलिए आडंबर कर रहे हैं, बीजेपी के कार्यकाल में 6 से 7 महीना में अपराधों के आंकड़े में कमी आई है,

Exit mobile version