Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सूरजपुर डबल मर्डर केस के बाद आज कैसे हैं हालात? आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

Chhattisgarh news

सूरजपुर डबल मर्डर केस

Chhattisgarh News: सूरजपुर जिले में कल हुई वारदात के बाद अब माहौल तो शांत है, लेकिन अभी भी शहर के लोगों का कहना है कि हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए. लोगों कहना है कि वह अभी वे इसलिए शांत हैं क्योंकि कल रात में पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों के बीच शांति समिति की बैठक हुई है जिसमें भरोसा दिलाया गया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है. बता दें कि आरोपी कुलदीप साहू के खिलाफ जिला बदर की कार्यवाही हो चुकी है और इसके बाद भी वह शहर में ही रहता था लेकिन पुलिस इसके बाद भी उस पर ठोस कार्रवाई नहीं कर रही थी और उसने दहशरा की रात पहले तो दो आरक्षकों पर खौलता हुआ गर्म तेल फेंका और इसके बाद थाना के सामने पुलिस वालों पर गाडी चढ़ाने की कोशिश की और फिर इसमें सफल नहीं हुआ तो हेड कांस्टेबल की पत्नी व बेटी को मार डाला.

सूरजपुर में डबल मर्डर केस

सूरजपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बच्चे घर पर थे. जब हेड कांस्टेबल तालिब शेख थाने में ड्यूटी कर रहे थे, तभी आरोपी अपने साथियों के साथ उनके घर पहुंचा और हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. फिर दोनों की लाश को घर से 4 किलोमीटर दूर ले जाकर खेत में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- सूरजपुर में 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, मां बोली- दरिंदों को हो फांसी

एक और घटना को दिया था अंजाम

इतना ही नहीं इस घटना से 10 घंटे पहले आरोपी ने एक और घटना को अंजाम दिया था. आरोपी कुलदीप साहू ने रात में दो पुलिसवालों पर हमला किया. कुलदीप ने खौलते हुए तेल को दो पुलिसवालों के ऊपर फेंक दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलस गया. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी घनश्याम एक होटल के सामने खड़े थे. इस दौरान कुलदीप साहू वहां पहुंचा और कांस्टेबल घनश्याम से विवाद करने लगा. कांस्टेबल के विरोध करने पर आरोपी ने बिना डरे तेल फेंक दिया और फिर पुलिसवालों पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की.

पुलिस पर लगा आरोपियों को शह देने का आरोप

बता दे कि सूरजपुर में आरोपी कुलदीप साहू का परिवार कबाड़ का बिजनेस करता था और अवैध कबाड़ की खरीद फरोख्त के आरोप भी उस पर लगते थे तो वहीं दूसरी तरफ कबाड़ के अवैध धंधे को पुलिस के द्वारा शह दिए जाने की चर्चा भी पूरे शहर में है.

Exit mobile version