Vistaar NEWS

Chhattisgarh: विस्तार न्यूज की खबर का असर, खैरागढ़ में अंग्रेजों के जमाने से निर्मित “किंग जार्ज सिल्वर जुबली” अस्पताल को मिलेंगे 95 स्टाफ

Chhattisgarh News

"किंग जार्ज सिल्वर जुबली" अस्पताल

– नितिन भांडेकर

Chhattisgarh News: विस्तार न्यूज की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. जहां खैरागढ़ जिला के एक मात्र रियासत कालीन जिला मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सालय को जल्द ही पर्याप्त चिकिस्ता विशेषज्ञ सहित 95 पदों के साथ पर्याप्त स्टॉफ मिलने वाला है.

विस्तार न्यूज की खबर का हुआ असर, अस्पताल को मिलेंगे 95 स्टाफ

बता दें कि रियासत कालीन 1936 में निर्मित किंग जार्ज सिल्वर जुबली अस्पताल खैरागढ़ में कार्यरत स्टॉफ नर्स ने विस्तार न्यूज को बताया था कि अस्पताल में पर्याप्त स्टॉफ एवं स्पेस्लिस्ट डाक्टरों की टीम नहीं है. राजनांदगाव जिला पंचायत सभापति विपल्व साहू ने भी अस्पताल में स्टॉफ की कमी को लेकर डाक्टरों की पर्याप्त व्यवस्था करने विस्तार न्यूज के माध्यम से सरकार से आग्रह किया था.

ये भी पढ़ें- उद्योगपति रतन टाटा का हुआ निधन, सीएम विष्णुदेव साय ने दी श्रद्धांजलि

जिले के लोगों को मिलेगी सुविधा

जिससे जिले में सबंधित रोग के मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. विपल्व साहू ने विस्तार न्यूज की खबर पर हुए असर को लेकर आभार व्यक्त करते हुए ख़ुशी जाहिर की. जिले वासियों को बेहतर उपचार और सुविधा मिलने वाली है. सिविल अस्पताल खैरागढ़ में 95 स्टॉफ,एवं स्पेस्लिस्ट डाक्टरों के पदों का सृजन किये जाने के आदेश आया है.

Exit mobile version