Vistaar NEWS

Chhattisgarh: अंबिकापुर में डिप्रेशन से पीड़ित व्यक्ति ने चलते ट्रक के नीचे आकर की आत्महत्या, बेटी के घर आया था

Chhattisgarh News

मृतक

Chhattisgarh News: अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी चौक में सरगुजा एसपी बंगला के सामने ट्रक के नीचे आकर रामानुजगंज निवासी संजीत गुप्ता ने अपनी जान दे दी है. वह रामानुजगंज से अंबिकापुर अपनी बेटी के घर आया था.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल अंबिकापुर शहर के हृदय स्थल गांधी चौक में उसे वक्त अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया. जब गांधी चौक पर रेड सिग्नल की वजह से खड़ी ट्रक के नीचे एक व्यक्ति आ गया. जब तक ट्रक चालक को पता चल पाता तब तक ट्रक उसके ऊपर चढ़ चुका था. इधर स्थानीय लोग भी उसे भागते हुए निकालने का प्रयास करने पहुंचे. तब तक रेड से ग्रीन सिग्नल होने की वजह से ट्रक भी अपने गंतव्य स्थान की ओर जाने लगा था. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- जनता की समस्या का त्वरित निराकरण ही हमारा मकसद, नोडल अधिकारियों की होगी नियुक्ति – सीएम विष्णुदेव साय

इधर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंच कर उसके बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर की तब पता चला कि वह रामानुजगंज का रहने वाला था और स्नेक्स की दुकान चलाता था, और कुछ दिन पहले अपनी बेटी-दामाद के घर आया था. सबसे बड़ी हैरानी की बात यह रही कि यह पूरी घटना सरगुजा एसपी बंगला के सामने घटी है. मृतक पहले से ट्रक का आने का इंतज़ार सड़क के बीच में बने डिवाईडर में बैठकर कर रहा था.

Exit mobile version