Vistaar NEWS

Chhattisgarh: अंबिकापुर में व्यापारी के बेटे की उसी के फर्म के ही पूर्व कर्मचारी ने गोली मारकर की हत्या, तीन पिस्टल बरामद

Chhattisgarh News

जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: अंबिकापुर में अम्बिका स्टील नामक फर्म के मालिक महेश केडिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला व्यापारी के ही फर्म अम्बिका स्टील का पुराना कर्मचारी था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

पूर्व कर्मचारी ने की व्यापारी के बेटे की हत्या

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने बताया कि मृतक युवक अक्षत अग्रवाल 25 वर्ष, मंगलवार की शाम से लापता था. उसका मोबाइल फोन बंद बता रहा था. उसके परिजनों ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में की थी। वहीं बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने चठिरमा गौ शाला के पास जंगल में एक कार देखी और उसमें अक्षत अग्रवाल का शव पड़ा हुआ था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी. जांच में अब तक पता चला है कि संदेही युवक संजीव मंडल ने पिस्टल से गोली मारकर अक्षत की हत्या की है. उसने अक्षत के सीने में दो गोली वह एक गोली पेट में मारी है। खून के छींटे कार में भी लगे हुए हैं। अक्षत का शव ड्राइवर सीट में मिला है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में टेंट लगाकर शराबखोरी, खुलेआम छलक रहे जाम, आबकारी विभाग नहीं कर रहा कार्रवाई

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार संदेही युवक संजीव मंडल ने पुलिस को अब तक पूछताछ में बताया है कि अक्षत अग्रवाल ने उसे अपनी हत्या की सुपारी देने के लिए बुलाया था और जिस पिस्टल से उसने उसकी हत्या की वह मृतक का ही था वही हत्या के बाद संदेही के द्वारा मृतक के जेब में रखे नगद रुपए और सोने का चयन लूट कर ले गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने संदेही के घर से दो और पिस्तौल बरामद किया है संदेह युवक आदतन बदमाश और नशेड़ी किस्म का बताया जा रहा है.

बता दे की हत्या के बाद आरोपी कार का गेट बंद कर दिया था और कार में चाबी लगी हुई थी इसकी वजह से कार का गेट खोलने के लिए पुलिस को मशक्कत करना पड़ा. पुलिस को इसके लिए कार के गेट में लगे कांच को तोड़ना पड़ा तब कार का गेट खोला जा सका। बता दे कि कल मृतक के साथ संदेह युवक को देखा गया था इसकी वजह से सबसे पहले पुलिस ने संदेही संजीव मंडल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया माना जा रहा है कि देर शाम तक पुलिस इस मामले में खुलासा कर सकती है.

Exit mobile version