Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सतनामी समाज के लिए आवाज़ उठाना गलत तो पुलिस एक्शन ले- बोले विधायक देवेंद्र यादव

Chhattisgarh News

विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार में हुई घटना के बारे में आज भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव मिडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लगातार शासन से गुहार लगा रहे हैं कि निर्दोष लोगों को आप छोड़िए. अब तक कितने लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसे भी सार्वजनिक किया जाना चाहिए. सतनामी समाज के निर्दोष लोगों को पुलिस में जेल में जबरदस्ती ठूस दिया है और कहीं ना कहीं अपने लोगों को बचाने की कोशिश सरकार कर रही है.

सतनामी समाज के लिए आवाज़ उठाना गलत, तो पुलिस कार्यवाही कर लें

मैं आपके चैनल के माध्यम से मीडिया के माध्यम से बताना चाहता हूं कि मुझे मेरे कुछ शुभचिंतकों के माध्यम से यह बात पता चली है कि जिन बच्चों को जेल में डाला गया है.उनपर दबाव बनाया जा रहा है कि वे देवेंद्र यादव के खिलाफ बयान दे. इसके लिए पुलिस जेल में जाकर उन पर दबाव बना रही है, डरा धमका रही है. उनके परिवार वालों पर दबाव बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यदि जमानत चाहिए तो देवेंद्र यादव का नाम लो. उसके खिलाफ लिखित में दो. तभी जमानत हो पायेगा वरना नहीं होगा. आगे विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि मेरे पास उन सभी अधिकारियों के नाम भी है जिन्होंने आरोप लगाने वाली बात जेल में बद सतनामी समाज के परिजनों से कहि है, मैं आने वाले समय में यह नाम भी सार्वजनिक कर दूंगा. उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि पुलिस की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह मामले की न्याय पूर्ण जांच करें और जनता के सामने मामले को स्पष्ट करें. बताये कि वहां कैसे आगजनी हुई. कैसे हिंसा फैली. लेकिन इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए परंतु भाजपा के लोग इसमें लगातार राजनीति कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से फिर एक महिला की मौत, सर्दी-बुखार का इलाज कराने गई थी महिला

नोटिस भेज कर पुलिस डरा धमका रही

बलौदा बाजार वाला फिर मुझे नोटिस दिया है. और मैं इसका उन्हें लिखित में जवाब दे रहा हूं. इससे पहले भी पुलिस ने उन्हें बुलाया था तब गए थे और 3 घंटे बैठकर पूरा बयान दिया. लेकिन बार-बार पुलिस उन्हें नोटिस देकर बुलाएगी इस तरह से परेशान करेगी तो. ऐसा नहीं चलेगा. उन्हें हमसे कुछ पूछना है बातचीत करने का सामने आकर बात कर सकते हैं. लेकिन बार-बार डराने धमकाने का जो काम कर रहे हैं, इस पूरे मामले में जो राजनीतिकरण किया जा रहा है. इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं यह गलत है. लोग हैं उन्हें पुलिस को छोड़ना चाहिए ऐसी कार्रवाई उचित नहीं है.

सतनामी समाज के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे

आगे भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज कर बुलाया है जिसका भी जवाब आज देंगे. आगे उन्होंने कहा कि वह जल्द ही राज्यपाल से भी मिलेंगे और इस मामले को लेकर न्यायालयिन प्रक्रिया से लड़ाई लडूंगा. लेकिन हम निर्दोष अपने सतनामी समाज के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और यदि ऑलरेडी यह गुनाह है और इसके लिए यदि पुलिस मुझे गिरफ्तार करना चाहती है आरोपी बनाना चाहती है और इससे उन्हें शाबाशी मिलती है तो पुलिस और भाजपा सरकार यह कर ले मैं उनका स्वागत करता हूं.

Exit mobile version