Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रायपुर में ‘नो योर आर्मी’ कार्यक्रम का होगा आयोजन, इंडियन आर्मी के टैंक और हेलीकॉप्टर से जंप करते दिखेंगे जवान

Chhattisgarh news

जवानों की टोली पहुंची रायपुर

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में जिला प्रशासन और इंडियन आर्मी नो योर आर्मी इस कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. जिसमें इंडियन आर्मी के टैंक और हेलीकॉप्टर से कमांडोज जंप लगाते हुए दिखाई देंगे. युद्ध क्षेत्र में सेना कैसे अपना ऑपरेशन करती है, इसका डेमो दिया जाएगा. सेना के आधुनिक हथियार की जानकारी दी जाएगी. इसका आयोजन 5-6 अक्टूबर को साइंस कॉलेज मैदान में किया जाएगा.

रायपुर पहुंची जवानों की टोली

साइंस काॅलेज मैदान में होने वाले अपनी सैन्य शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए भारतीय सेना के जवानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. रायपुर रेलवे स्टेशन में 80 जवानों की एक टोली आज पहुंच गई है. जिनका कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने गुलाब देकर और माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जवानों में भी खूब उत्साह देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- हिरमी सीमेंट संयंत्र ने चलाया ‘स्वच्छता पखवाड़ा’ अभियान, ग्रामीणों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने की गई पहल

जबलपुर एसटीसी के जवानों की टोली आज रायपुर पहुंच गई है. हवलदार देवेंद्र कुमार और नायक योगेश बिष्टा ने कहा कि छत्तीसगढ़ पहुंचने पर हमारे लिए बड़ा गर्व का विषय है. ऐसा स्वागत होने से हम अभिभूत महसूस कर रहे है. इसके लिए कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह एवं जिला प्रशासन का धन्यवाद करते है. इस स्वागत के अवसर पर नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे. बता दें कि 5 व 6 अक्टूबर को साइंस काॅलेज मैदान में अपनी सेना के शौर्य का प्रदर्शन मेले का आयोजन होने जा रहा है. इसमें मेले में सेना के विभिन्न विंग का समावेश देखने को मिलेगा. इस मेले में शामिल होने के लिए भारतीय सेना के जवानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है.

Exit mobile version