Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सूरजपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुलदीप साहू झारखंड से गिरफ्तार, हेड कॉस्टेबल की पत्नी और बेटी की हुई थी हत्या

Chhattisgarh news

आरोपी कुलदीप साहू

Chhattisgarh News: सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है. बलरामपुर एसपी ने इसकी जानकारी दी है. बता दें कि आरोपी कुलदीप साहू एक आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

सूरजपुर हत्या कांड को कुलदीप ने दिया था अंजाम

सूरजपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बच्चे घर पर थे. जब हेड कांस्टेबल तालिब शेख थाने में ड्यूटी कर रहे थे, तभी आरोपी अपने साथियों के साथ उनके घर पहुंचा और हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. फिर दोनों की लाश को घर से 4 किलोमीटर दूर ले जाकर खेत में फेंक दिया.

इतना ही नहीं इस घटना से 10 घंटे पहले आरोपी ने एक और घटना को अंजाम दिया था. आरोपी कुलदीप साहू ने रात में दो पुलिसवालों पर हमला किया. कुलदीप ने खौलते हुए तेल को दो पुलिसवालों के ऊपर फेंक दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलस गया. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी घनश्याम एक होटल के सामने खड़े थे. इस दौरान कुलदीप साहू वहां पहुंचा और कांस्टेबल घनश्याम से विवाद करने लगा. कांस्टेबल के विरोध करने पर आरोपी ने बिना डरे तेल फेंक दिया और फिर पुलिसवालों पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय ने की मां दंतेश्वरी की पूजा, बस्तर दसराहा पसरा के करोड़ों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

प्रशासन ने कुलदीप साहू के घर पर किया नोटिस चस्पा

सूरजपुर जिला प्रशासन ने हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले आरोपी के घर पर नोटिस चस्पा किया. नगर पालिका ने नोटिस जारी किया है. बता दें कि सूरजपुर थाने के सामने सैकड़ो नागरिकों की भीड़ है और बड़ी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई है. पुलिस आरोपी कुलदीप साहू को बलरामपुर से सूरजपुर लेकर आई है.

कौन है आरोपी कुलदीप साहू?

आरोपी कुलदीप साहू एक आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और वह जेल भी जा चुका है. इसे जिला बदर भी किया गया था, लेकिन फिर भी यह जिले में ही रहता था. आरोपी कुलदीप साहू का पिता अवैध कबाड़ का बड़ा व्यापारी है.

Exit mobile version