Vistaar NEWS

Chhattisgarh: मंत्री दयालदास बघेल का बड़ा हमला, कहा- दंगों के लिए देवेंद्र यादव का इस्तेमाल कर रही कांग्रेस

Chhattisgarh news

मंत्री दयालदास बघेल

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार हिंसा के मामले में विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ़्तारी के बाद प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है, बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है, वहीं अब इसी को लेकर मंत्री दयालदास बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

देवेंद्र यादव भिलाई से असमाजिक तत्वों को लेकर गए – दयालदास बघेल

मंत्री दयालदास बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस में बलौदा बाजार मामले का वीडियो दिखाया, जिसमें विधायक देवेंद्र यादव का विसुअल था. उन्होंने कहा कि बलौदाबाजार की घटना हम सभी के लिए दुखद है, जांच की घोषणा के बाद समाज शांतिपूर्ण ढंग से ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन देवेंद्र यादव भिलाई से असमाजिक तत्वों को लेकर गए और मंच में जबरन देवेंद्र यादव ने चढ़ने की कोशिश की. जब समाज के लोगों ने मंच में चढ़ने नहीं दिया तो लोगों को भड़काया. लोगों को देवेंद्र यादव ने उकसाया और घटना घटित हुई.

ये भी पढ़ें- देवेन्द्र यादव की गिरफ़्तारी के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर बड़ा प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

दंगों के लिए देवेंद्र यादव का इस्तेमाल कर रही कांग्रेस

मंत्री दयालदास बघेल ने कहा कि गिरफ्तारी के समय देवेंद्र यादव ने झंडे का अपमान किया. देवेंद्र यादव की करतूतों की वजह से सतनामी समाज के लोग जेल में हैं. कांग्रेस ने  देवेंद्र यादव को टूलकिट के रूप में इस्तेमाल किया. कई संगीन प्रकरण देवेंद्र यादव के ऊपर पहले से ही दर्ज हैं. कांग्रेस पार्टी दंगों के लिए देवेंद्र यादव को उपयोग कर रही है.

CBI जांच की मांग पर मंत्री दयालदास बघेल ने दिया बयान

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में सीबीआई का जो हाल इन्होंने किया सबने देखा है. इनको सीबीआई के ऊपर भरोसा नहीं है.

Exit mobile version