Vistaar NEWS

Chhattisgarh: MLA देवेन्द्र यादव ने बीजेपी को दिया चैलेंज, बोले- मंच पर खड़े मेरी फोटो दिखा दें, सार्वजनिक जीवन से ले लूंगा संन्यास

Chhattisgarh News

भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: आज कांग्रेस नेताओं का एक दल राजधानी रायपुर से बलौदा बाजार पहुंचा, जहां कांग्रेस के नेताओं ने जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक कार्यालय का जायजा लिया. जहां पर 10 जून को हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने सरकारी कार्यालयों को आग के हवाले कर दिया गया था. 10 जून को हुए इस हिंसा के बाद भाजपा ने कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव और कविता प्राण लहरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया था, साथ ही भाजपा ने कांग्रेस के नेताओं पर प्रदर्शनकारीयों के मंच पर मौजूदगी होने की भी बात कही थी.

भाषण का या फिर मंच पर खड़े होने की फोटो दिखा दें, मैं सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा – देवेन्द्र यादव

इसे लेकर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने विस्तार न्यूज़ पर भाजपा को खुला चैलेंज दिया है. देवेंद्र यादव ने कहा है कि मेरे एक भाषण का फोटो या फिर मंच पर खड़े हुए एक तस्वीर भाजपा दे दें. जीवन में जो बोलो- हारने के लिए तैयार हूं. मैं खुला चैलेंज करता हूं. एक तस्वीर मेरी मंच पर खड़े हुए भाजपा दे दे. मैं सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा.

आज कांग्रेसी नेता गए थे बलौदा बाजार

बलौदा बाजार में हुई हिंसा के बाद इस पर सियासत तेज हो गई है. आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, के साथ कांग्रेस पार्टी के सभी 30 विधायक और नेतागण सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ बलौदाबाजार पहुंचे. यहां कांग्रेस के नेताओं ने सबसे पहले कलेक्ट्रेट परिसर और एसपी कार्यालय का जायजा लिया. इसके बाद हिंसा को लेकर कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस की.

Exit mobile version