Vistaar NEWS

Chhattisgarh: नीनु इटियेरा ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के पद पर ग्रहण किया कार्यभार

Chhattisgarh News

सुश्री नीनु इटियेरा

Chhattisgarh News: नीनु इटियेरा ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के पद पर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है. 1988 बैच की भारतीय रेल परिचालन सेवा (IRTS) की अधिकारी इटियेरा इससे पूर्व में दक्षिण रेलवे, चन्नई में प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी. उन्होने दक्षिण रेलवे में प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक के पद भी कार्य किया है. नीनु इटियेरा ने दक्षिण रेलवे के मदुरै मंडल के मंडल रेल प्रबंधक के पद भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

सुश्री इटियेरा के कार्यकाल में दक्षिण रेलवे को मिली कई उपलब्धियां

इटियेरा के कार्यकाल में दक्षिण रेलवे ने कई महत्वपूर्ण उपलब्धियों को हासिल किया और नई उंचाईयों को छुआ. इनके कार्यकाल में दक्षिण रेलवे में यात्री सुविधाओ व सेवाओ में भी काफी प्रगति हुई. महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रुप में इटियेरा के कार्यकाल में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में अधोसंरचना एवं यात्री सुविधाओ में कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां प्राप्त हो सकेगी. इसके साथ ही साथ देश की आर्थिक प्रगति की ओर भी अधिक  बल देने में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे का सकारात्मक योगदान हो सकेगा.
ये भी पढ़ें- मुआवजा देने से किसी व्यक्ति की कमी पूरी नहीं हो सकती, सड़क हादसे रोकने की जरूरत – हाई कोर्ट

पालघाट मंडल में सहायक परिचलन प्रबंधक के पद से की थी शुरुआत

इटियेरा ने दक्षिण रेलवे के पालघाट मंडल में सहायक परिचलन प्रबंधक के पद से अपनी सेवा की शुरुआत की है. दक्षिण रेलवे के चन्नई मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, उप मुख्य सतर्कता अधिकारी, उप मुख्य मुख्य परिचालन प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, मुख्य यात्री परिचलन प्रबंधक, मुख्य वाणिज्य प्रबंधक, चेयरमैन, रेलवे भर्ती बोर्ड तिरुवनंतपुरम सहित क‌ई महत्वपूर्ण पदों कार्य किया.
Exit mobile version