Vistaar NEWS

Chhattisgarh: राजनांदगांव के बाल संप्रेषण गृह से 3 नाबालिग किशोरियां फरार, तीनों पर गंभीर मामले दर्ज

Chhattisgarh News

बाल संप्रेषण गृह

Chhattisgarh News: राजनादगांव के बाल संप्रेषण गृह से तीन नाबालिग किशोरियां कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गईं. तीनों नाबालिग किशोरियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक किशोरियों ने होमगार्ड कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें चकमा देकर फरार हो गई. बाल संप्रेषण गृह से भागने वाली दो किशोरियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध है.

बाल संप्रेषण गृह से तीन नाबालिग किशोरियां फरार

बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित बाल संप्रेषण गृह से शुक्रवार की रात 8:30 बजे तीन नाबालिग किशोरियां दो होमगार्ड कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई. तीनों नाबालिगों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. दो किशोरियों पर हत्या (302) का मामला दर्ज है. एक पर सार्वजनिक स्थान में अपशब्द कहने (294), जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाने (323), डकैती (394) और धारा 34 के तहत मामले दर्ज हैं. यह पूरा मामला बसन्तपुर थाना क्षेत्र का है. फरार किशोरियों में से एक छुईखदान के अमलीडीह गांव की रहने वाली है और दो राजनांदगांव के ब्राम्हण पारा और शंकरपुर की रहने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विधायक राजेश मूणत बोले- बीजेपी का कार्यकर्ता ही मंत्री बनेगा, कांग्रेस अपनी चिंता करे

तीनों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है. इस मामले में सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि कल 9:30 बजे हमें सूचना मिली कि दो कर्मियों को चकमा देकर तीन बालिकाएं बाल संप्रेषण गृह से फरार हो गई हैं. सूचना मिलते ही उनकी पताशा जी शुरू कर दी गई है जल्द ही हो रहे हैं पकड़ लिया जाएगा. प्रथम दृष्टया इस मामले में कर्मियों की संलिप्तता नहीं पाई गई है.

Exit mobile version