Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: कोरबा में 14 मामलों के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस पर लगा हत्या का आरोप

file photo

प्रतीकात्मक चित्र (सोशल मीडिया)

Chhattisgarh News: कोरबा के गढकलेवा में हत्या के प्रयास मामले में फरार आरोपी सूरज हथठेल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और उसके पैर में चोट के निशान पाए गए हैं. आरोपी सूरज हथठेल के खिलाफ कई थानों मे अलग-अलग 14 अपराध दर्ज है और अभी हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी फरार था.

पुलिस पर लगा हत्या का आरोप

ये भी पढ़ें – पहली ही बारिश में बह गई निर्माणाधीन नेशनल हाईवे की सड़क और पुल

पुलिस अनुसार, सूरज हथठेल कोरबा का निवासी था जो कि आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा था. सूरज के खिलाफ आर्म्स एक्ट, हत्या, चोरी जैसे अन्य मामले दर्ज हैं. बीती रात पाली क्षेत्र से एक अपराध को अंजाम देकर वह भाग रहा था, जिसे दर्री पुलिस ने रात को ही गिरफ्तार कर लिया था और सुबह 5 बजे सिविल लाइन थाने को सौंपा गया था.  वहीं उसकी लाश संदिग्ध हालत में पाई गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल अस्पताल भेजा गया. रिपोर्ट के मुताबिक, उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद चल पाएगा. दूसरी ओर, मृतक आरोपी के परिजन ने मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं एसपी ने थाना प्रभारी दर्री सहित 3 पुलिसकर्मी को लाइन अटैच किया है और मजिस्ट्रियल जांच के लिए पत्र भी लिखा है.

Exit mobile version