Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: BJP नेता का VIP बकरा का चोरी! तलाश में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News

भाजपा नेता का बकरा चोरी

Chhattisgarh: आपने चोरी की कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन रघुनाथपुर में भाजपा नेता के बकरे जैसी कहानी नहीं सुनी होंगी. सरगुजा जिले के रघुनाथपुर में भाजपा नेता का एक बकरा चोरी हो गया है. जबकि बकरा हमेशा सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहता था. चोरी हुए एक सप्ताह बीत गया लेकिन पुलिस बकरे का पता नहीं लगा सकी है. इस वजह से भाजपा नेताओं का प्रतिनिधि मंडल ने एसपी कार्यालय में हंगामा किया है. नेताओं ने पुलिस प्रशासन से कहा कि बकरा का पता लगाएं क्योंकि बकरा से भाजपा नेता का दिल का रिश्ता था. वे उसे गाय का दूध पिलाकर पाले थे और उसे वीआईपी ट्रीटमेंट देते थे.

सरगुजा में भाजपा नेता का बकरा चोरी

दरअसल शुक्रवार को सरगुजा जिला एसपी कार्यालय में बीजेपी नेताओं ने बकरे चोरी को लेकर पुलिस से शिकायत की है. भाजपा नेता सुरेश गुप्ता ने बताया कि 8 फरवरी की सुबह 8 बजे वे अपने साथ रोज की तरह बकरा को नाश्ता कराने होटल ले गए थे.  वहां ब्रेड, आलू चाप खिलाने के बाद वे बकरा को छोड़कर अपने काम से चले गए और सोचा कि बकरा घर पहुंच गया. लेकिन बकरा जैसे ही घर पहुंचा था कि चोरों ने उसे पकड़ लिया और वहां से भाग निकले.  इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन पुलिस बकरा का पता नहीं लगा सकी है.

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: शंभू बार्डर पर किसान संगठनों का जबरदस्त प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, Video

बकरे को होटल – ठेला में कराया जाता था नाश्ता

बता दें कि बकरा 6 साल का था और उसके लिए अलग से बिस्तर और सोफा था जिसमें बैठता और सोता था, उसे वे लोग वही खाना देते थे. जो घर में सभी के लिए बनता था, वे नाश्ता में उसे काजू किसमिस तक खिलाते थे. होटल और आसपास के ठेला में ले जाकर नाश्ता कराते थे. बकरा का नाम सुरेश ने शेरू रखा है और पूरे गांव के लोग उसे उतनी ही इज्जत करते थे जितनी सरेश की करते है.  भाजपा नेता सुरेश गुप्ता ने बताया कि इस घटना से वे काफी दुखी हैं क्योंकि उन्होंने बकरा को खाने या बेचने के लिए नहीं बल्कि शौक से पाला था.

इस मामले में एएसपी पुपलेश कुमार पात्रे ने बताया कि बकरा का पता लगाया जा रहा है, इसके लिए पुलिस की टीम लगी है और जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.

Exit mobile version