Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: कर्मचारियों की मांगों पर जल्द सरकार ले सकती है फैसला, BJP सांसद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Chhattisgarh News: कर्मचारियों की बहु प्रतीक्षित मांग जल्द ही पूरी होने जा रही है. घोषणा पत्र समिति के संयोजक और सांसद विजय बघेल ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को पत्र लिखा हैं. पत्र के माध्यम से विजय बघेल ने कर्मचारियों की मांगों पर विचार करने की बात कही है. दरअसल 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया था.यही कारण है कि, भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ बड़ी जीत के साथ सरकार बना पाई.

पत्र में किन-किन बातों का किया गया जिक्र

घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को पत्र में लिखा 2023 के विधान सभा चुनाव में स्पष्ट जनादेश दिलाने के लिए प्रदेश के कर्मचारियों और अधिकारियों का अमूल्य योगदान रहा है. प्रदेश के शासकीय सेवकों की समस्याओं को घोषणा पत्र में समाहित करने के लिए निरंतर छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन और अन्य संगठनों के साथ कई दौर की चर्चा हुई थी.

प्रदेश के शासकीय सेवकों को केंद्र के समान महंगाई भत्ता देने, महंगाई भत्ता का एरियर को जी.पी.एफ. खाते में समायोजित करने, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने के लिए कमेटी गठित करने, गोपनीय चरित्रावली ऑनलाईन करने जैसे अन्य मुद्दों को घोषणा पत्र में शामिल किया गया है. भाजपा घोषणा पत्र में प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों को किए गए वादों के अनुसार कई समस्याओं के जल्द निराकरण करने के लिए आवश्यक निर्देश देने की कृपा करेंगे.

यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: इलाहाबाद हाई कोर्ट से मुस्लिम पक्ष को कोई राहत नहीं,  ज्ञानवापी में जारी रहेगी पूजा-अर्चना

मांगो को लेकर कर्मचारी भी सीएम से कर चुके हैं मुलाकात

29 जनवरी को कर्मचारियों ने सीएम विष्णु देव साय से मुलाकात की थी. छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने बताया कि, सीएम से मुलाकात के दौरान कर्मचारियों की मांग पर काफी सकारात्मक बातचीत हुई है, सीएम ने जल्द ही फैसला लेने की बात कही है. हमें उम्मीद है की सरकार कर्मचारियों के हित में जल्द ही फैसला लेगी.

Exit mobile version