Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में CM योगी की बुलडोजर रैली पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- इस कल्चर को बढ़ावा देना गलत

Chhattisgarh News

कांग्रेस की पदयात्रा के दौरान ली गई फोटो

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के दौरान सड़क पर निकाले गए बुलडोजर रैली को कांग्रेस ने गलत बताया है. जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से यह कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता शहर में बुलडोजर संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं, जो पूरी तरह गलत है. भाजपा के नेताओं के द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत में बुलडोज़र का प्रदर्शन करने पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय, ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि अप्रत्यक्ष रूप से लोगों को डराना है, जिस तरह यूपी में योगी आदित्यनाथ ने अपने विरोधियों के दमन के लिए बुलडोज़र संस्कृति को बढ़ावा दिया है ,उसी के कदमताल करते हुए बिलासपुर के भाजपा नेताओं द्वारा बुलडोज़र संस्कृति को आत्मसात किया जा रहा है, इन घटनाओं से प्रभावित होकर कुछ दिन पहले बिलासपुर में ही छुटभैय्या नेताओं द्वारा दादागिरी करते हुए नगर-निगम के नाम एक परिवार के निजी मकान पर बुलडोज़र चलाया गया.

उत्तर प्रदेश की तरह का माहौल बनाना चाह रहे भाजपा नेता

जिला कांग्रेस कमेटी ने कहा है कि भाजपा नेता ऐसे ही वातावरण बनाना चाह रहे है,जिस पर भाजपा नेताओं ने कोई प्रतिक्रिया नही दी, और न ही पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हुए, भाजपा नेता बोल रहे है कि अपराधियों के लिए बुलडोज़र है पर भाजपा नेता इस बात को भी भूल रहे है कि बिलासपुर में ही चार नाबालिग बच्चियों के साथ रेप जैसी घिनौनि घटना हुई है ,जिसमें तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, छत्तीसगढ़ के 6 कुख्यात नक्सलियों ने विशाखापट्टनम में किया आत्मसमर्पण

मूर्ति चोरी पर कुछ नहीं हुआ

कांग्रेस ने कहा कि सैलर में मूर्ति तोड़ी गई अपराधी का क्या हुआ ? भाजपा नेता को रोकने पर सिपाही लाइन अटैच कर दिया जाता है, मंगला में सरेआम लूटपाट किया जाता है ,भाजपा ने क्या किया? कांग्रेस अध्यक्षो ने कहा कि अपराधियों को सजा देने के लिए पर्याप्त कानून है और जो भी कानून को अपने हाथ मे लेकर सजा देता है वह स्वयं अपराध कर रहा है. देश मे कानून की राज समाप्त करना चाहती है ,जो लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है.

Exit mobile version