Vistaar NEWS

Chhattisgarh: स्वतंत्रता दिवस के दिन गौरेला पेंड्रा मरवाही में बांटा नॉनवेज भोजन, 3 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News

खीर बोल कर अस्पताल मे बाँट दिए चिकन

Chhattisgarh News: गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के अस्पताल में कल 15 अगस्त को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा नॉनवेज खाने का वितरण किया गया था, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने इसका खुलकर विरोध किया था, और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई थी.

खीर बोलकर मरीजों को दिया नॉनवेज खाना 

15 अगस्त को किसी भी प्रकार से किसी जीव को मारना कानूनन जुर्म माना जाता हैं. यहाँ तक की 15 अगस्त के दिन शराब बेचते हुए पाए जाने पर उसके ऊपर कार्यवाही भी हो सकती हैं. सीएमएचओ डॉक्टर रामेश्वर शर्मा ने बताया कि बिना अनुमति कुछ लोगों ने अस्पताल के बाहर खीर बोलकर मरीजों को नॉनवेज खाना परोस दिया. जिसका पता चलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसका खुलकर विरोध किया. इस मामले की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस को शिकायत की गई.

ये भी पढ़ें – बीजापुर से पहली बार रायपुर पहुंचे 100 स्कूली बच्चों से मिले CM विष्णुदेव साय, ब्रह्मकुमारी की दीदियों से बंधवायी राखी

तीनों आरोपियों को 6 दिन की जेल

इसके बाद गौरेला पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच करते हुए जिला अस्पताल में चिकन मटन बांटने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों आरोपी 21 अगस्त तक जेल भेजे गए है. इन सभी पर बीएनएस एक्ट की धारा 170, 126, 135 के तहत गौरेला पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई है.

Exit mobile version