Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बलरामपुर में खेल-खेल में 3 साल की मासूम बच्ची ने पी ली शराब, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत

Chhattisgarh News

जिला अस्पताल

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के बैकुंठपुर निवासी तीन वर्षीय मासूम बालिका ने खेल-खेल में घर में रखी शराब पी ली.  शराब पीकर वह बेहोश हो गई तो परिजन उसे लेकर वाड्रफनगर अस्पताल पहुंचे. वहां से बच्ची को  मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना से परिजन सदमें में हैं.

खेल-खेल में बच्ची ने पी शराब

बलरामपुर जिले के त्रिकुंडा थाना अंतर्गत ग्राम बैकुंठपुर निवासी तीन वर्षीय सरिता घर में खेल रही थी. उसकी मां सावित्री वही काम कर रही थी. बालिका खेलते हुए अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई. वहां शराब की बोतल एवं गिलास रखा हुआ था. बच्ची ने बोतल में रखी शराब को पानी समझकर पी लिया. शराब पीने के बाद सरिता को नशा चढ़ने लगा तो वह अपनी मां के पास पहुंची एवं नहलाने के लिए कहा. थोड़ी देर में वह बेहोश हो गई. उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. बच्ची के पिता रामसेवक ने अपनी मां के कमरे में जाकर देखा तो वहां शराब की बोतल एवं गिलास पड़ा हुआ था. गिलास में शराब भी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- रामेन डेका ने छत्तीसगढ के नए राज्यपाल के रूप में कार्यभार सम्भाला, हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश सिन्हा ने दिलाई शपथ

इलाज के दौरान हुई मौत

सरिता को लेकर परिजन वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसकी हालत बिगड़ता देख उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया.  उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में ऐड्मिट किया गया. मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भी सरिता की हालत काफी खराब थी, और उसकी मौत हो गई.  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया एवं शव परिजनों को सौंप दिया है.  पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज किया है.

Exit mobile version