Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रानी दहरा जलप्रपात में डूबने से डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे की हुई मौत, कई घंटों के बाद शव हुआ बरामद

Chhattisgarh News

युवक डूबने से हुई मौत

Chhattisgarh News: बेमेतरा जिले के 21 वर्षीय युवक तुषार साहू जलप्रपात में नहाने के दौरान डूबने से मौत  हो गई. बताया जा रहा है कि तुषार साहू डिप्टी सीएम अरुण साव का सगा भांजा हैं. तुषार अपने 5 दोस्तो के साथ रानी दहरा जलप्रपात घूमने गया था.

पैर फिसलने के कारण हुई मौत

जिले के बोड़ला ब्लॉक के रानी दहरा जलप्रताप में रविवार को 5 दोस्तों के साथ मृतक तुसार साहू घूमने पहुँचा था.  जहां रानीदहरा जलप्रताप में नहाने के दौरान 21 वर्षीय युवक तुसार साहू के पैर फिसलने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक तुसार साहू बेमेतरा जिले के नवापारा का रहने वाला है. वही युवक छत्तीसगढ़ शासन के उप मुख्यमंत्री अरुण साव का भांजा बताया जा रहा है.  बता दे कि घटना तकरीबन शाम 5 बजे की है. जहां मृतक युवक तुसार साहू अपने 5 दोस्तो के साथ नहाने गया था.

ये भी पढ़ें – पेट्रोल पंप संचालक पर हमला करने के आरोपी को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज

चट्टानों के बीच फंसा था शव

ग्रामीणो द्वारा 112 की टीम को दूरभाष के माध्यम से सूचना दी गई. जहां मौके पर पहुँची बोड़ला थाना पुलिस व एनडीआरफ की टीम ने काफी खोजबीन की लेकिन शव नहीं मिला. सुबह लगभग 6 .30 बजे युवक के शव को चट्टानों के बीच से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया.

 

Exit mobile version