Vistaar NEWS

Chhattisgarh: मंत्री पद से इस्तीफे पर बृजमोहन अग्रवाल बोले- मैं 6 महीनों तक रह सकता हूं मिनिस्टर, CM जब कहेंगे तब दे दूंगा इस्तीफा

Chhattisgarh News

मंत्री व सांसद बृजमोहन अग्रवाल

Chhattisgarh News: रायपुर के नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री पद से इस्तीफा देने को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब कहेंगे तब मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा.

मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा – बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने इस्तीफा को लेकर कहा कि इस्तीफा मुझे विधायक पद से देना है, मंत्री तो मैं 6 महीने रह सकता हूं. इसलिए कानून के अनुसार 14 दिन में मुझे विधायक पद से इस्तीफा देना है या सांसद पद से इस्तीफा देना है. मैं जल्द ही इस पर निर्णय करूंगा और मंत्री पद के मामले में कहना चाहूंगा कि मुझे मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है, वह जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर में रूका मानसून, प्रदेश में 4 दिन बाद होगी बारिश

जनता के लिए सेवा जारी रहेगी

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं पहले भी रायपुर दक्षिण से विधायक था, काम पूरे छत्तीसगढ़ के लिए करता था. सिर्फ एक विधानसभा से था और आज मैं नौ विधानसभा से सांसद हूं. अब मैं पूरे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश के लिए काम करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अब मुझे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश की जिम्मेदारी मिली है. इसी तरह जनता के लिए सवाल पूछना जारी रहेगा.

Exit mobile version