Vistaar NEWS

Chhattisgarh: खैरागढ़ नगर पालिका अध्यक्ष पर जिम के सामान की फर्जी खरीदी का विपक्ष ने लगाया आरोप, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Chhattisgarh news

जिम का सामान

– नितिन भांडेकर

Chhattisgarh News: खैरागढ़ जिले में इन दिनों नगर पालिका के तत्कालीन अध्यक्ष शैलेन्द्र वर्मा द्वारा जिम के सामान की फर्जी खरीदी किये जाने की विपक्ष के द्वारा लगातार आरोप लगाया जा रहा है. खैरागढ़ विधायक प्रतिनिधि मनराखन देवांगन सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं नें इस मामले को लेकर जिला कलेक्टर को भी ज्ञापन सौंप कर यह आरोप लगाया है की अध्यक्ष के द्वारा जमकर फर्जीवाड़ा किया गया है.

नगर पालिका अध्यक्ष पर जिम के सामान की फर्जी खरीदी का विपक्ष ने लगाया आरोप

शैलेन्द्र वर्मा द्वारा चेक में दस्तख्त कर ठेकदार को आर्थिक लाभ पहुँचाने के नियत से भुगतान कर दिया है. किन्तु जिम की समाग्री सबंधित नें खरीदी ही नहीं है. जिसकी शिकायत भी किया गया था. जिस पर तत्कालीन सीएमओ को भी निलंबित कर दिया गया है, लेकिन तत्कालीन अध्यक्ष शैलेन्द्र वर्मा पर अभी तक कार्यवाही नहीं किया गया है.जिसके बाद से कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नगर पालिका खैरागढ़ के तत्कालीन अध्यक्ष शैलेन्द्र वर्मा ने इसी दरमियान आज बड़ा खुलासा करते हुए जिम की समाग्री को दिखाया.

ये भी पढ़ें- देश में सबसे कम बेरोजगारी दर वाले राज्यों की लिस्ट में छत्तीसगढ़, रैंक में मिला 5वां स्थान

मिडिया को जिम की समाग्री दिखाते हुए शैलेन्द्र वर्मा ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा की इनके द्वारा जो भी आरोप लगाया जा रहा है वह सरासर गलत है. जिम समाग्री चेक कटने के समय ही आ गया था, किन्तु जिम की समाग्री को रखने का पर्याप्त जगह नहीं होने के कारण लाल बहादुर सपोर्टिंग क्लब खैरागढ़ में सुरक्षित रखा गया है. पिछले कुछ सप्ताह से विपक्ष के द्वारा अपनी राजनीती चमकाने के लिये मुझ पर झूठे एवं अनर्गल आरोप लगाया जा रहा है. जबकि जिम की समाग्री की खरीदी किया गया है, जिसे देखना है वो राजा लाल बहादुर स्पोर्टिंग क्लब में जाकर सभी देख सकते हैं.

Exit mobile version