Vistaar NEWS

Chhattisgarh: भिलाई गोलीकांड के सह आरोपी के घर पर पुलिस ने चलाया बुलडोजर, 12 क्वॉटर्स पर कब्जा कर किराया वसूलता था

Chhattisgarh News

बुलडोजर की हुई कार्रवाई

Chhattisgarh News: भिलाई गोलीकांड के सह आरोपी अंकुर शर्मा के घर पुलिस प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है. भिलाई नगर पुलिस और बीएसपी की अतिक्रमण शाखा टीम ने ये कार्रवाई की है. अंकुर शर्मा सेक्टर-6 एवेंयू ए स्थित बीएसपी के 12 क्वॉटर्स पर कब्जा कर किराए पर लगाकर अवैध वसूली कर रहा था. भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरे ने बताया कि अवैध अतिक्रमणकारियों पर बीएसपी ने सेक्टर 6 पर बुलडोजर कार्रवाई की है. 12 अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई चल रही है. इनमें भिलाई गोलीकांड का आरोपी अंकुर शर्मा और उसका भाई अर्पित शर्मा भी शामिल है. जो भी टाउनशिप में अवैध अतिक्रमण और अवैध गतिविधि में शामिल रहेगा, उन पर कारर्वाई की जाएगी. मुख्य आरोपी अमित जोश की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी कौन है, अंकुर शर्मा?

अंकुर शर्मा, भिलाई गोलीकांड का मुख्य आरोपी अमित जोश का पार्टनर है. ग्लोब चौक में हुए गोलीकांड में अंकुर शर्मा भी शामिल था. पुलिस ने घटना के दूसरे दिन अंकुर को गिरफ्तार किया अंकुर शर्मा के खिलाफ भी कई मामलों में अपराध दर्ज है. अंकुर शर्मा भी सेक्टर-6 के एवन्यू ए क्वॉर्टर्स में कब्जा कर रह रहा था.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के बयान पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- उन्होंने न केवल हिंदुओं का अपमान किया बल्कि सदन में केवल झूठ बोला

अमित जोश के घर 28 जून को चला था बुलडोजर

भिलाई गोलीकांड के मुख्य आरोपी अमित जोश के घर पुलिस प्रशासन और बीएसपी की अतिक्रमण शाखा ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलवाया था. अमित जोश सेक्टर 6 सड़क नंबर 31 में बीएसपी के 18 क्वॉर्टर्स पर अवैध कब्जा कर उसे किराए पर दे रखा था.इसी दिन शाम को सेक्टर 5 में अमित की बहन के घर पर भी छापेमारी की गई थी. जहां से पुलिस को लोडेड पिस्टल, चाकू और गोलियां मिली थीं. आरोपी अमित जोश के खिलाफ एक ही थाने में 24 मामले दर्ज हैं.

भिलाई नगर में 25 जून को सेक्टर-6 पुलिस कंट्रोल रूम से महज 50 मीटर की दूरी पर रात 1 से 2 बजे के बीच युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया. इस विवाद के बाद एक गुट जिसमें बदमाश अमित जोश शामिल था, उसने दो युवकों पर गोली चला दी थी. पुलिस अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. मुख्य आरोपी अमित जोश अब भी फरार चल रहा है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Exit mobile version