Vistaar NEWS

Chhattisgarh: प्रदेश में बीजेपी की सदस्यता अभियान का टूटा रिकार्ड, 36 दिनों में 36 लाख सदस्य बनाए

Chhattisgarh News

बीजेपी

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. 36 दिनों में छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के 36 लाख सदस्य बनाए है. बीजेपी ने इस बार अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ा है. बीजेपी के सदस्यता अभियान पर छत्तीसगढ़ में सियासत शुरू हो गई है.

बीजेपी की सदस्यता अभियान का टूटा रिकार्ड, 36 दिनों में 36 लाख सदस्य बनाए

नगरीय निकाय चुनाव के ठीक पहले बीजेपी देश सहित प्रदेश भर में सदस्यता अभियान चला रही है. सदस्यता अभियान चला कर बीजेपी लोगों के बीच जा रही है और अलग-अलग वर्ग के लोगों को अपने विचारधारा से जोड़ने का काम कर रही है. मुख्यमंत्री,मंत्री,सांसद ,विधायक सभी बूथों पर जाकर सदस्य बनाने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में 36 दिनों में भारतीय जनता पार्टी ने 36 लाख सदस्य बना लिए हैं बीजेपी ने पिछले बार 35 लाख सदस्य बनाए थे इस बार बीजेपी ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है हालांकि बीजेपी को 60 लाख का टारगेट मिला है.

ये भी पढ़ें- लाल आतंक का ऐसा हश्र, नक्सली मीना का शव गांव नहीं ले गए, दंतेवाड़ा में ही किया अंतिम संस्कार

कांग्रेस ने बताया फर्जी आंकड़ा

बीजेपी अब आने वाले दिनों में सक्रिय सदस्य बनाने जा रही है सक्रिय सदस्यता अभियान के लिए भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव को सक्रिय सदस्यता अभियान का प्रदेश प्रभारी बनाया गया है. हालांकि कांग्रेस अभियान पर निशान साथ रही है कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करने की बात कही है वही बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने बयान पर पलटवार किया है.

बीजेपी सदस्यता अभियान चलाकर आम जनता के बीच में जा रही है युवा, महिला, किसानों के बीच जाकर नब्ज टटोलने का काम कर रही है. इसके साथ ही सरकार की 9 महीने की कामकाज का फीडबैक भी लेने का काम किया जा रहा है. सदस्यता अभियान के साथ ही नगरी निकाय की तैयारी भी बीजेपी ने शुरू कर दी है.अभियान से कितने लोग पार्टी से जुड़े पाते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Exit mobile version