Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सरोज पांडेय ने ज्योत्सना महंत पर साधा निशाना, बोलीं- कोरबा में ‘दीदी-भाभी’ का नहीं, बीजेपी-कांग्रेस का मुकाबला है

Chhattisgarh News

कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय

Chhattisgarh News: कोरबा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी नेता सरोज पांडे ने प्रचार तेज कर दिया है, और आज यहां उन्होंने कोरबा संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले मरवाही विधानसभा में चुनावी प्रचार किया.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत पर निशाना भी साधा है. सरोज पांडे ने प्रचार करते हुए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सभाएं ली. यहां उन्होंने पांडवों की नगरी धनपुर में दुर्गा मंदिर में पूजा भी की.

सरोज पांडेय ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत पर साधा निशाना

मीडिया से बात करते हुए सरोज पांडेय ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ज्योत्सना महंत के बारे में क्या कहूं, जैसा नेता वैसे कार्यकर्ता हैं और कुछ भी बोलते रहते हैं. कांग्रेस के उनके नेता भी उनके आंय-बांए बोल जाते हैं, ज्योत्सना महंत को भी उतनी ही समझ है. तभी वह मुझे बाहरी प्रत्याशी बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरबा में दीदी-भाभी का नहीं बल्कि बीजेपी-कांग्रेस का मुकाबला है. सरोज पांडे ने कहा कि ज्योत्सना महंत क्षेत्र से नदारद रहती हैं. 5 साल में उन्होंने क्या काम किया है ये बताएं.

कोरबा जिले के पसान सहित 18 गांव को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में शामिल करने को लेकर मरवाही विधायक की मांग का सरोज पांडे ने समर्थन करते हुए कहा की प्रणव मरपची हमारे विधायक हैं और मैं उनके साथ हूँ और उनकी मांग का समर्थन करती हूं.

ये भी पढ़ें – सीएम विष्णुदेव साय ने लिए पांच अहम फैसले, सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा डीए, पेंशनरों को भी मिलेगा लाभ

कांग्रेस खुद दलदल में हैं, इलेक्टोरल बांड को लेकर हम पर क्या आरोप लगाएगी – सरोज पांडे

इलेक्टोरल बांड को लेकर बीजेपी पर भ्रष्टाचार के कांग्रेस के आरोप के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद दलदल में हैं, इलेक्टोरल बांड को लेकर हम पर क्या आरोप लगाएगी. कांग्रेस के पास नैतिक बल नहीं है. आज सरोज पांडे ने मरवाही, कोटमी, धनपुर और सेमरा गांव में कार्यकर्ताओं और मितानिनों के साथ भी बैठक की.

बता दें कि आठ विधानसभा क्षेत्र वाले कोरबा लोकसभा सीट से कोरबा की सांसद ज्योत्स्ना महंत 18वीं लोकसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में एक बार फिर से चुनाव मैदान में हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की दिग्गज महिला नेत्री सरोज पांडेय को अपना उम्मीदवार पहले ही घोषित कर दिया था.

Exit mobile version