Vistaar NEWS

Chhattisgarh: जगदलपुर में डबल मर्डर की घटना से सनसनी, हत्यारों ने घर के घुसकर की मां-बेटे की हत्या

Chhattisgarh News

File Image

Chhattisgarh News: जगदलपुर शहर के मध्य स्थित अनुपमा चौक इलाके में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है. हत्यारों ने घर के अंदर घुसकर मां-बेटे की हत्या कर दी है.

दरअसल शहर के अनुपमा चौक की मुख्य सड़क पर ही निलेश किराना स्टोर स्थित है. दुकान के पीछे ही गुप्ता परिवार रहता था. परिवार में मां और उनके दो बेटे थे. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक देर रात अज्ञात लोग पीछे के दरवाजे से घर में दाखिल हुए. पहले मां और दोनों बेटों के हाथ पैर बांधे और फिर धारदार हथियार से शरीर पर कई वार किए. हमले में मां और बड़े बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन छोटा बेटा किसी तरह बच गया. बुरी तरह घायल छोटे बेटे को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसके बयान के बाद अब पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी.

डबल मर्डर से लोगों में आक्रोश

शहर में डबल मर्डर की खबर आग की तरह फैली. सुबह से ही अनुपमा चौक में बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. शहर में इस तरह की पहली घटना से पूरा शहर दहशत में है. पड़ोसियों की मानें तो गुप्ता परिवार सिर्फ किराने की दुकान चलाता था, पिछले कई सालों से परिवार अनुपमा चौक में ही निवासरत था. परिवार के लोगों का किसी से कोई विवाद भी नहीं था. वहीं पड़ोसी शहर की कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोशित भी दिखे. घटनास्थल के बगल में स्थित मंदिर के पुजारी का कहना है कि पुलिस द्वारा गश्त कम किया जा रहा है, जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी कार्यसमिति की बैठक पर दीपक बैज ने साधा निशाना, बोले- चुनाव को देखते हुए भाजपा जनता को दे रही लालच

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बस्तर जिला पुलिस अधीक्षक शलभ सिंहा का कहना है, कि घटना के पीछे के कारणों का पता किया जा रहा है. घायल छोटे बेटे के बयान के बाद जांच आगे बढ़ेगी.

Exit mobile version