Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सिंगर हंसराज रघुवंशी की टीम पर लगा 13 लाख धोखाधड़ी का आरोप, हो रही जांच

Chhattisgarh news

हंसराज रघुवंशी

Chhattisgarh News: सुप्रसिद्ध भजन सम्राट बाबा हंसराज रघुवंशी के भजनों को तो आपने सुना ही होगा. लेकिन रायपुर की प्रगति पांडे ने हंसराज रघुवंशी की टीम के ऊपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. आरोप तब लगा है जब रघुवंशी खुद 27 अगस्त को रायपुर दही हांडी के कार्यक्रम में शामिल होने आने वाले हैं.

सिंगर हंसराज रघुवंशी की टीम पर लगा 13 लाख धोखाधड़ी का आरोप

रायपुर अश्वनी नगर निवासी प्रगति पांडे ने हंसराज रघुवंशी का नाइट शो रायपुर में करवाने के लिए अर्बन लाइफ एंटरटेनमेंट दिल्ली के दीपांशु जोशी से संपर्क से किया था. जिसके लिए दोनों पक्षों में पहले 13 लाख रुपए की डील तय हुई थी. डील तय होने के बाद में एडवांस के रूप में प्रगति पांडे ने 3 लाख रुपए की राशि अर्बन लाइफ एंटरटेनमेंट दिल्ली को दी. लेकिन जिस जगह पर हंसराज रघुवंशी का कार्यक्रम होना टोह वहां निजी अस्पताल के कार्यक्रम के कारण रद्द कर दिया गया.

फिर दोनों पक्षों की सहमति से नई तारीख 11 जून तय की गई. जिसके लि के इंडोर स्टेडियम को बुक भी किया गया. टिकट की बिक्री भी शुरू हो गई और इस दौरान कांग्रेस का संभाग के सम्मेलन इंडोर स्टेडियम में तय हुआ. जिसके चलते नगर निगम रायपुर की ओर से हंसराज रघुवंशी के कार्यक्रम की बुकिंग को रद्द कर दिया गया. तब तक प्रगति पांडे की इवेंट कंपनी 99 इवेंट्स ने दीपांशु जोशी के फॉर्म अर्बन लाइफ एंटरटेनमेंट को 10 लाख 30 हजार की राशि एडवांस के रूप में दे दी थी. पहले कब क्या-क्या हुआ यह देख लीजिए फिर पीड़िता का पक्ष भी सुनेंगे.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद देवेन्द्र यादव से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, बोले- राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किया गया गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता ने रायपुर के थाना पुरानी बस्ती में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं जो राशि अर्बन लाइफ स्टाइल को दी गई है उसे वापस लौटने की मांग कर रही है. पुलिस भी जल्द इस पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करने की बात कह रही है

रायपुर के दही हंडी मैदान में 27 अगस्त को हंसराज रघुवंशी का कार्यक्रम तय हुआ है. जिससे पहले पीड़िता प्रगति पांडे ने उसके साथ हुई धोखाधड़ी मामले को लेकर थाने और उच्च अधिकारियों के पास पहुंच रही ह. इससे पहले पीएमओ को भी इसकी शिकायत की जा चुकी है.

Exit mobile version