Vistaar NEWS

Chhattisgarh: प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक जारी, मनोहर लाल खट्टर बोले- पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ गोल्डन प्रदेश, कांग्रेस पर साधा निशाना

Chhattisgarh News

मनोहर लाल खट्टर

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी की वृहद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में जारी है. इसमें विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जो जीत हुई है, उसे लेकर कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन किया गया है, और 1 सीट क्यों हारी उसकी समीक्षा की जाएगी. साथ ही केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रह रहे है.

बीजेपी के लिए छत्तीसगढ़ गोल्डन प्रदेश है – मनोहर लाल खट्टर

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 में जगदलपुर आया था, मेरा छत्तीसगढ़ से मेरा रिश्ता पुराना है. लगातार बीजेपी छत्तीसगढ़ में जीत रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए छत्तीसगढ़ गोल्डन प्रदेश है. अभी ठीक हो गया है, पहले बहुत नक्सली थे. कार्यकर्ताओं के बल पर छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है. लोकसभा में कार्यकर्ताओं ने बड़ी मेहनत की है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की बड़ी कार्रवाई, 25 मेडिकल स्टोर से नशीली दवाओं के कारोबार का किया खुलासा

कांग्रेस वाले बहुत झूठ बोलते है

उन्होंने आगे कहा कि एक सीट पर क्यों हार हुई, उसकी समीक्षा हम लोग करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों अपने भाषणों में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की तारीफ की. 13 प्रदेश ऐसे है जहां कांग्रेस के एक भी सांसद नही है. कांग्रेस वाले लोग बहुत झूठ बोलते हैं. शराबबंदी करने की बात कांग्रेस ने कही थी. शराबबंदी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नहीं कर पाई. किसानों की कर्ज माफी करने की बात कही थी नही की. धान का बोनस कांग्रेस का समय का हम लोगों ने दिया है.

अगर हिन्दू हिंसक होता तो राम मंदिर बनने में 500 साल नही लगते

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने राहुल गांधी के हिन्दू हिंसक वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि हिन्दू हिंसक नहीं है. अगर हिन्दू हिंसक होता तो राम मंदिर बनने में 500 सांल नही लगते. हिन्दू से ज्यादा शांति प्रिय कोई नही है. जो जातीय दंगे 1980 के दशक में हुए वैसे दंगे अभी पिछले 10 सालों में कहीं हुए क्या. आज दंगे नही होते इसका कारण है बहुसंख्यक समाज की ताकत है. जब से मोदी जी की सरकार आई है तबसे इनको भय है. इनको भय है कि अगर भाजपा और मोदी जी की सरकार चलती रही तो इनके मंसूबे पूरे नही होंगे.

Exit mobile version