Vistaar NEWS

Chhattisgarh: वैशाली नगर में “तिरंगा रैली” की धूम, एक्ट्रेस भाग्यश्री पर हुई फूलों की बरसात, MLA रिकेश सेन ने हर घर तिरंगा लहराने की अपील की

Chhattisgarh news

तिरंगा रैली

Chhattisgarh News: वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत आज विधायक रिकेश सेन द्वारा आयोजित तिरंगा रैली में भाग लेने मशहूर सिने अभिनेत्री भाग्यश्री भी भिलाई पहुंचीं. युवा विधायक रिकेश सेन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के आह्वान पर पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 9 से 15 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह मना रहा है, जिसमें ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम के अंतर्गत सभी भारतीय नागरिकों को राष्ट्रीय ध्वज अपने घर पर फहराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

वैशाली नगर में “तिरंगा रैली” की धूम

इसी कड़ी में आज तिरंगा रैली निकाली गई जो कि वैशाली नगर विधानसभा के सभी मुख्य मार्ग, मार्केटों और रिहायशी क्षेत्र से निकल कर बैकुंठ धाम में सम्पन्न हुई. छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के माध्यम से पूरे छत्तीसगढ़ में स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान राज्य से लेकर जिला स्तर पर तिरंगा यात्राएं, तिरंगा रैलियां, तिरंगा दौड़ और मैराथन जैसे अनेक देश-भक्ति से जुड़े कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और यह आयोजन‌ भी उसी प्रयास का एक हिस्सा रहा.

ये भी पढ़ें- क्राइम ब्रांच के नकली कर्मचारी बनकर पुजारी के घर मारा छापा, 1.30 करोड़ रुपए किए पार

एक्ट्रेस भाग्यश्री पर हुई फूलों की बरसात

रैली में वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में 15 अगस्त को हर घर तिरंगा लहराने का संदेश देते हुए हर दिल में देश भक्ति की भावना को और भी मजबूत किया गया. वैशाली नगर तिरंगा रैली में भाग लेने सिने अभिनेत्री भाग्यश्री पटवर्धन भी भिलाई पहुंचीं और जगह जगह उनका अभिनंदन कर लोगों ने हर घर तिरंगा का संकल्प दोहराया है. मैने प्यार किया से फिल्‍मों में डेब्‍यू करने वालीं भाग्यश्री ने हिंदी, कन्नड़, मराठी, तेलुगु और भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीता है. वो मीडिया कंपनी श्रृष्टि एंटरटेनमेंट की प्रमोटर भी हैं. आज उन्हें अपने बीच पाकर वैशाली नगर के लोग काफी खुश दिखे और जगह जगह पुष्प वर्षा कर तिरंगा रैली का अभिनंदन किया गया. बैकुंठ धाम समापन अवसर पर प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी और दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर भी शामिल हुए.

Exit mobile version