Vistaar NEWS

Chhattisgarh: पत्नी के मायके से नहीं आने से परेशान पति ने खाया जहर, मरने के पहले बनाया वीडियो

Chhattisgarh News

मृतक की फ़ोटो

Chhattisgarh News: जांजगीर-चाम्पा जिले के नवागढ़ क्षेत्र के किरीत गांव में पत्नी के मायके से नहीं आने से परेशान पति मुकेश धीवर ने जहर सेवन कर लिया और इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई. सबसे बड़ी बात यह है कि मुकेश ने सुसाइड के पहले भावुक वीडियो बनाया है. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है. मृतक मुकेश धीवर के 2 बच्चे हैं , जो उसके साथ ही रहा करते थे.

पत्नी के मायके से नहीं आने से परेशान पति ने खाया जहर

दरअसल, किरीत गांव के वार्ड नं 17 निवासी मुकेश धीवर ने गांव की बिरसा चंद्रा से 8 साल पहले लव मैरिज की थी. इस दौरान दोनों के 2 बच्चे भी है. कुछ माह पहले परिवार सहित कमाने खाने गया था. वहां से लौटे थे, फिर अगस्त में मुकेश धीवर अकेले पंजाब काम करने चला गया था, जहां से उसकी पत्नी और सास ने उसे 5 दिन में ही वापस गांव बुला लिया था. इस बीच दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ तो उसकी पत्नी बिरसा चंद्रा, उसे छोड़कर मायके चली गई. 1 माह से पत्नी के मायके से वापस नहीं आने से परेशान होकर मुकेश धीवर ने खेत में जहर सेवन कर लिया और इस वक्त भावुक वीडियो बनाया है.

ये भी पढ़ें- सहकारी बैंक में एक करोड़ का घोटाला, हाई कोर्ट ने बुजुर्ग दंपत्ति को दी राहत, जानिए पूरा मामला

घटना की जानकारी परिजन को मिलने पर इलाज के लिए नवागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां गंभीर स्थिति होने पर घायल मुकेश धीवर को जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया था. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है.

Exit mobile version