Vistaar NEWS

Chhattisgarh: राजनांदगांव के नेशनल हाईवे पर बियर से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने जमकर लूटी केन

Chhattisgarh News

ट्रक से बियर लूटते लोग

Chhattisgarh News: राजनांदगांव के नेशनल हाईवे पर बीयर से भरी एक ट्रक हादसे की शिकार हो गई. यह ट्रक औरंगाबाद से उड़ीसा जा रहा था रास्ते में एक गाड़ी को बचाते हुए पलट गई. ट्रक में 2400 पेटी बड़वाईजर बियर भरा हुआ था, ट्रक के पलटने पर बियर की केन सड़क पर बिखर गई, जिसके बाद बियर के शौकीनों ने जमकर बियर लूटी.

ये भी पढ़ें- शादी के पहले महिला और पुरुष कराएं सिकल सेल की जांच- बोले सीएम विष्णु देव साय

घटना के बाद लोगों ने लूटा बियर का केन

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने की है, जहां नेशनल हाइवे पर एक वाहन को बचाने के चलते बियर से भरी ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गई और हादसे की शिकार हो गई. घटना कल रात करीब 1 बजे की है. ट्रक औरंगाबाद से उड़ीसा की ओर जा रहा था, ट्रक में 2400 पेटी बियर लोड थी, जो हादसे में सड़क पर बिखर गई, सड़क पर बीयर की केन बिक्री पड़ी देखकर राहगीरों ने बियर के केन जमकर लूटे.

इस दौरान नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से गाड़ियों को हटाया गया और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों की हटाने के बाद यातायात स्थिति बहाल हो पाई. इस मामले में आबकारी विभाग की कुसुमलता ने बताया कि बुडवेसर बियर से भरी ट्रक औरंगाबाद से उड़ीसा जा रही थी तब एक वाहन को बचाते समय हादसे के शिकार हो गई. ट्रक में 2400 पेटियां भरी हुई थी.

Exit mobile version