Vistaar NEWS

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले कर्मचारियों ने खैरागढ़ में निकाली मशाल रैली, अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News

खैरागढ़ में निकाली गई मशाल रैली

– नितिन भांडेकर 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आह्वान पर देर शाम चार सूत्रीय मांगों को लेकर खैरागढ़ जिला मुख्यालय में फेडरेशन के जिला संयोजक प्रखर शरण सिंह के नेतृत्व में मशाल रैली निकालते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने पहुँचे.

कर्मचारी अधिकारी फ़ेडरेशन के बैनर तले कर्मचारियों ने खैरागढ़ में निकाली मशाल रैली

कर्मचारी फेडरेशन कि माँग है कि उन्हें केंद्र के सामान महंगाई भत्ता एवं देय तिथि से लंबित डीए एरियर्स, चार स्तरीय वेतनमान, सहित केंद्र के समान गृह भाड़ा भत्ता दिया जाए. साथ ही 240 दिन के स्थान पर 300 दिन अर्जित अवकाश नगदीकरण का लाभ भी दिया जाये.

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर में डायरिया से एक की मौत, 30 बीमार, डर की वजह से अंतिम संस्कार में नहीं जा रहे लोग

इस दौरान कर्मचारीयों ने अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद करते हुए जमकर नारेबाजी भी किया. ज्ञात हो कि वर्तमान सरकार ने अपनी घोषणा पत्र में प्रदेश के समस्त कर्मचारियों को लंबित डीए, एरियर्स की राशि उनके जीपीएफ खाते में जमा करने सहित प्रमुख मांगों को पूरा करने की घोषणा की थी, किंतु आठ माह से अधिक का समय बीत गया है । इसके बाद भी प्रदेश के कर्मचारियों की सुध नहीं ली जा रही है. जिसके चलते फेडरेसन के कर्मचारियों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है वहीं मांग पूरी न होने पर चरणबद्ध तरीके से उग्र आंदोलन किये जाने कि बात कही गयी.

Exit mobile version