Vistaar NEWS

Chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को दी 10,000 करोड़ की सौगात, राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के DPR को मिली मंजूरी

Chhattisgarh news

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी सौगात

Chhattisgarh News: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को 10,000 करोड़ रुपये की बड़ी सौग़ात दी है. इस राशि से राज्य में 4 नई राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (DPR) तैयार की जाएगी. इन परियोजनाओं से राज्य में सड़क बुनियादी ढांचे को मजबूती मिलेगी और परिवहन की सुविधाएं बेहतर होंगी.

राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के DPR को मिली मंजूरी

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने आज नई दिल्ली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ बैठक के दौरान इन परियोजनाओं पर चर्चा की. बैठक में छत्तीसगढ़ में चल रही राजमार्ग परियोजनाओं की प्रगति और भविष्य की योजनाओं पर गहन मंथन हुआ. 4 नई परियोजनाओं के लिए DPR को केंद्र की स्वीकृति मिल चुकी है, जिससे जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 3737 पदों पर निकली बम्पर वैकेंसी, जानिए किन विभागों में होगी भर्ती

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस महत्वपूर्ण सौग़ात के लिए केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त किया और कहा कि इन परियोजनाओं से राज्य के आर्थिक और सामाजिक विकास को नई गति मिलेगी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार सड़क निर्माण कार्यों को प्राथमिकता देकर सभी परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूरा करेगी.

Exit mobile version