Vistaar NEWS

Chhattisgarh: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को लिखा पत्र, हवाई किराया कम करने की उठाई मांग

chhattisgarh news

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: हवाई किराये में लगातार हो रही बढ़ोतरी को कम करने के लिये पीसीसी चीफ दीपक बैज ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को पत्र लिखा है. बैज ने पत्र में लिखा कि विषयांतर्गत लेख है कि कोरोना काल के बाद से अचानक एयरलाइंस कंपनियों के द्वारा हवाई किराया बढ़ाकर तीन से चार गुना तक कर दिया गया है. जबकि किराया बढ़ाये जाने जैसी कोई परित्विति देश में आज फिलहाल नहीं है.

देश में ट्रेन के बाद हवाई यात्रा ही आमजनों के लिए यात्रा का सुगम मध्यम है, मगर किराया बढ़ाए जाने के कारण से मध्यम परिवार और आम यात्री हवाई यात्रा करने में अक्षम महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंDelhi News: दिल्ली में जल बोर्ड के प्लांट बोरवेल में गिरे युवक की मौत, 14 घंटे बाद भी बचा नहीं पाई रेस्क्यू टीम

रायपुर से दिल्ली तक हवाई किराया 20,000-25,000 पहुंचा

वर्तमान में रायपुर से दिल्ली हवाई किराया 20,000-25,000 तक पहुंच रही है, जो कि मध्यम परिवार की पहुंच से बाहर है, व एयरलाइंस कंपनियों पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है. अतः आपसे आग्रह है कि जनता की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एयरलाइंस कंपनियों को तत्काल किराया कम करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया जाएं, ताकि मध्यम परिवार रायपुर से राजधानी तक आसानी से सफर कर सकें.

Exit mobile version