Vistaar NEWS

Chhattisgarh: ‘4 जून के बाद EVM पर सवाल उठाएंगे कांग्रेस और इंडी गठबंधन’, बोले- डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh News

अरुण साव ( डिप्टी सीएम, छत्तीसगढ़ )

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रविवार को रायपुर स्थित आवास में पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन को संवैधानिक संस्थाओं पर विश्वास नहीं है. कांग्रेस के मुताबिक, जब काम नहीं होता तो ये संवैधानिक संस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह उठाते हैं. ये लोग न्यायालय के निर्णयों पर अविश्वास जताते हैं. चुनाव आयोग पर प्रश्न उठाते हैं. अब एग्जिट पोल को मैनेज करने की बात कर रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, आखिर कांग्रेस किस पर विश्वास करेगी. इसी कारण जनता ने कांग्रेस को अपने से दूर कर दिया है. इसका प्रमाण 4 जून को रिजल्ट आने पर मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और ईडी गठबंधन 4 जून के रिजल्ट पर भी सवाल उठाएंगे. हार के बाद ईवीएम को दोषी ठहराएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है, इनकी विश्वनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: ‘लोकतंत्र बनाम माओवाद…’, विचार संगोष्ठी में पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा, बोले- बस्तर आज रो पड़ा

“छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटें जीतेगी बीजेपी”

राजधानी रायपुर में पत्रकारों से चर्चा के बाद उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद ये लोग आपस में लड़ेंगे. एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करेंगे. अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी सभी 11 की 11 सीटें जीतेगी. छत्तीसगढ़ सहित 15 प्रदेशों में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने वाला है. कांग्रेस के दावे पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में 75 पार का नारा दिया था, क्या हुआ ये सब जानते हैं. ये लोग बुरी तरह से पराजित हुए थे. अब लोकसभा में भी इनकी बुरी हार होने वाली है. भाजपा छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतने जा रही है. वहीं पूरे देश में एनडीए की 400 से अधिक सीटें आने वाली है. मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

“कांग्रेस छत्तीसगढ़ का विकास नहीं चाहती”

चिंतन शिविर पर कांग्रेस के सवाल पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ का विकास नहीं चाहती है. इसलिए प्रदेश के विकास के लिए आयोजित शिविर पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के विकास विजन पर आयोजित चिंतन शिविर पर प्रश्न कर अपनी विकास विरोधी और छत्तीसगढ़ विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित किया है.

Exit mobile version