Vistaar NEWS

Bastar: केरल स्टोरी के मेकर्स ने लोकसभा चुनाव के पहले बस्तर पर बनाई फिल्म, जानें किस दिन रिलीज होगी मूवी

adah sharma

बस्तर का पोस्टर

Bastar Film: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले एक बड़ी फिल्म देशभर में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म बस्तर की नक्सल समस्या पर आधारित है. इसलिए फिल्म के रिलीज होने से पहले ही चर्चा पूरे देश में हो रही है. इसके पीछे खास वजह ये भी है कि द केरल स्टोरी के फिल्म मेकर्स ही बस्तर पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म मेकर्स का दावा है ये फिल्म बस्तर की अनसुलझी कहानियों पर बनाई गई है.

लोकसभा चुनाव के पहले बस्तर की कहानी पर फिल्म

दरअसल, बस्तर अपनी अनकही कहानियों के लिए प्रचलित है. जहां पूरा देश इसे नक्सली क्षेत्र के नाम से जानता है. वहीं इसी बस्तर में कई रहस्यमय कहानियां छुपी हैं और इन्हीं कहानियों को फिल्म के जरिए आने वाले 15 मार्च को पूरा देश देखने वाला है. इसका ऐलान कुछ महीने पहले ही किया गया है, जिसका पोस्टर अब लॉन्च कर दिया गया है. ये फिल्म आप को बस्तर से रूबरू कराएगी. बस्तर उन इलाको में से है जहां लोग जाने से घबरा जाते हैं. पर ये फिल्म आपको बस्तर के बीहड़ तक पहुंचाएगी. इस फिल्म को द केरला स्टोरी के निर्माता विपुल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने बनाया गया है.

केरल में विधानसभा चुनाव के पहले रिलीज हुई थी केरल स्टोरी

आपको बता दें कि 2023 में केरल में विधानसभा चुनाव के पहले मोस्ट कंट्रोवर्सी बेस्ड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने 256 करोड़ की कमाई के साथ शानदार सफलता दर्ज की थी. इसके बाद लोगों का इतना पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने पर डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने एक और गंभीर मामले पर फिल्म बनाने का ऐलान किया जोकि बस्तर की अनसुलझी कहानियों को लेकर है.

फिल्म रिलीज के पहले अदा शर्मा का ये रील वायरल

फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बस्तर फाइल रिलीज होने से पहले एक रील भी पोस्ट किया है. अदा शर्मा बस्तरिया गाना पर नदी किनारे सनसेट दिखा रही हैं. उन्होंने लिखा है कि बस्तर का सनसेट मेरे साथ देखोगे? जय जोहार जय छत्तीसगढ़. अदा ने इस रील को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को 3 दिन पहले पोस्ट किया गया है और 2.9 मिलियन व्यूज और 2 लाख 60 हजार लाइक मिल चुके हैं और 40 हजार लोगों ने रील को शेयर किया है.

लीड रोल में रहेंगी एक्ट्रेस अदा शर्मा

आपको बता दें कि फिल्म के टाइटल की तरह ही ये फिल्म भी कई रहस्यों को खोलने का प्रयास करने जा रही है. फिल्म के पहले पोस्टर में अदा शर्मा आईजी नीरजा माधवन का रोल निभा रही हैं. इस पोस्‍टर में वह युद्ध के मैदान में दिख रही है, जहां पर वह बंदूक लिए होती हैं. ये फिल्म लोकसभा चुनाव के ठीक पहले रिलीज हो रही है. इस लिए चर्चाओं का बाजार गर्म है क्योंकि बस्तर में कई गंभीर मुद्दे हैं जो विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बड़ा मुद्दा बन सकता है.

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म मेकर्स की तरफ से दावा किया गया है कि फिल्म बस्तर की असहज सच्चाइयों को पेश करने का सफर है. द केरल स्टोरी के बाद एक और सच्ची कहानी को सामने लाने की कोशिश की जा रही है. वहीं डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का कहना हैं कि यह फिल्म किसी भी इंसान को अंदर से झकझोर कर रख सकती है.आप को बता दे कि फिल्म 15 मार्च को सिनिमा घरो में रिलीज होगी.

Exit mobile version