Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: ‘मैं सरोज पांडे को नहीं मानती चुनौती’, सांसद ज्योत्सना महंत ने BJP प्रत्याशी पर साधा निशाना, बोलीं- उनके पास धन-बल है और…

Chhattisgarh News

सांसद ज्योत्सना महंत

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रत्याशियों का नाम जारी कर दिया है. वहीं कांग्रेस ने अबतक अपने उम्मीदवारों के नाम फाइनल नहीं किए हैं. वहीं इससे पहले सियासत भी शुरु हो गई है. कोरबा लोकसभा से बीजेपी ने सरोज पांडे को अपना प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में कोरबा से कांग्रेस की वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत ने चुनाव लड़ने का दावा कर दिया है.

सरोज पांडे दिल्ली में रहती हैं- सांसद ज्योत्सना महंत

दरअसल बुधवार को कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं सरोज पांडे को चुनौती नहीं मानती. उनके पास धन-बल है, प्रधानमंत्री भी उनके लिए आएंगे. मेरे पास कार्यकर्ता है. सरोज पांडे दिल्ली में रहती हैं और मैं सारागांव की बहू हूँ. हम प्रधानमंत्री की गारंटी में नहीं जीते हैं, हम प्रदेश की गारंटी में जीते हैं. ये हमारी विचारधारा है.

ये भी पढ़ें – कोयलीबेड़ा नक्सली मुठभेड़ की न्यायिक जांच की कांग्रेस ने की मांग, दीपक बैज ने बताया फर्जी मुठभेड़

रेणुका सिंह पर भी साधा निशाना

रेणुका सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो पार्लियामेंट में कब रहती हैं, मैने तो उनको वहां कभी नही देखा. बीजेपी जब-जब कमजोर पड़ती है तब-तब ईडी और भगवान का सहारा लेती है.

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है. ज्योत्सना महंत का दावा इस लिए प्रभावी है क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव में जब मोदी लहर थी तब राज्य के 11 सीटों में से कांग्रेस 2 सीटें जीती थी. इसमें कोरबा से ज्योत्सना महंत ने बीजेपी को हराया था. वहीं उनके पति चरणदास महंत विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष है.

Exit mobile version