Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: पति पर खतरनाक लकड़बग्घे ने किया हमला, पत्नी ने ऐसे बचाई जान

Chhattisgarh news

kondagaon news

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक पत्नी की बहादुरी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. अपने पति की जान बचाने पत्नी अकेले ही खतरनाक लकड़बग्घे से भिड़ गई. दरअसल, पूरा मामला कोंडागांव जिले के इंगरा गांव का है…जहां सोमवार सुबह 5 बजे नंदू यादव अपने खेतों में पानी देने गए हुए थे. इसी दौरान एक जंगली लकड़बग्घे ने उन पर हमला कर दिया, नंदू यादव मदद के लिए चिल्लाए तो उनकी पत्नी दौड़ी चली आई और अकेले ही लकड़बग्घे से भिड़ गई. नंदू यादव की पत्नी सुगनी यादव ने खेत में ही पड़े एक डंडे से लकड़बग्घे के सिर पर वार कर दिया जिससे लकड़बग्घा वहीं ढेर हो गया.

लकड़बग्घे को किया गया दफ़न

दरअसल लकड़बग्घे के हमले में नंदू यादव को हाथ पैर और कमर में चोट आई थी. जिसके इलाज के लिए नंदू को मकड़ी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था. यहां डॉक्टरों के द्वारा नंदू का देखरेख किया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम ने मृत लकड़बग्घे का पोस्टमार्टम कर उसे जंगल में ही दफन कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ED Action: एक्शन से बौखलाई आम आदमी पार्टी, जांच एजेंसी पर लगाए आरोप, अब कार्रवाई की तैयारी में ईडी!

सुगनि यादव ने दिखाई बहादुरी

बता दें कि नंदू यादव और सुगनि यादव कुछ महीनों पहले ही मां बाप बने हैं. डॉक्टरों की मुताबिक अब नंदू यादव की हालत खतरे से बाहर है. वहीं अपने पति की जान बचाने उनकी पत्नी सुगनि यादव ने जिस तरह बहादुरी दिखाई उसकी तारीफ हर तरफ हर जगह की जा रही है.

Exit mobile version