Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का आज छत्तीसगढ़ दौरा, तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election 2024

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. जहां वह दूसरे और तीसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करेंगे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी आज बैक टू बैक तीन सभा करेंगे. कार्यक्रम को लेकर आज वह 11.45 पर रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. चहां से वह सीधे राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे.इसके वह 12.25 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे.

राजनांदगांव में चुनावी सभा को खत्म करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 1.20 बजे कोरबा जाएंगे. जहां बीजेपी समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह  3.15 पर कोरबा से बिलासपुर जाएंगे. बिलासपुर पहुंचकर वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह 4.45 पर बिलासपुर से रायपुर लौटेंगे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: कलपर-आपाटोला मुठभेड़ में मारे गये 29 नक्सलियों की हुई शिनाख्त

सीएम योगी छत्तीसगढ़ तो मध्य प्रदेश में राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव का पहला चरण होने के बाद अब नेताओं ने दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज कर दिया है. इसी कड़ी में राहुल गांधी आज सतना दौरे पर रहेंगे. वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे. बिलासपुर के बेलतरा दोपहर तीन बजे में होने वाली सभा में बीजेपी ने 30 हजार की भीड़ जुटाने का दावा किया है. खास बात ये है कि इस दौरान भाजपाई बुलडोजर से फूल बरसा कर उनका स्वागत करेंगे.

आयोजन की कमान बेलतरा से बीजेपी विधायक सुशांत शुक्ला को दी गई है. उन्होंने कहा कि यह हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि जो राम को लाए हैं, वे खुद चलकर हमारे पास आ रहे हैं. हम रोमांचित हैं कि अहंकार में डूबे हुए घनानंद की आतताई सत्ता को उखाड़ फेंकने वाले राजनीति के चाणक्य योगी जी का सानिध्य हमें मिलेगा.

बुलडोजर के जरिए होगा योगी का स्वागत

बिलासपुर में बीजेपी ने योगी के स्वागत का खास इंतजाम किया है. सभा स्थल के रास्तों पर खड़े बुलडोजरों के जरिए भाजपाई फूल बरसाकर उनका स्वागत करेंगे. योगी जैसे ही स्टेडियम के गेट पर पहुंचेंगे, वहां खड़ा हाइड्रा गजमाला उनके गले में डालेगा.

कांग्रेस से कन्हैया कुमार कर चुके हैं दौरा

बिलासपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में माहौल बनाने के लिए NSUI के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का दौरा हो चुका है. वहीं, बीजेपी के छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन लगातार नेताओं और पदाधिकारियों की बैठकें ले रहे हैं. आने वाले समय में बीजेपी के और कई बड़े नेताओं की सभा भी होगी.

Exit mobile version