Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले -“डूबती नैया में कोई भी सवार नहीं होना चाहता”

Chhattisgarh news

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: देश में आज चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है. सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा के रण में अपने पार्टी के जीत का दावा कर रही है. भाजपा के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी और शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों को जीतने का दावा किया है.

उन्होने कहा कि बहुत दिनों से देश की जानता को लोकसभा चुनाव की वोटिंग का इंतज़ार हैं. पूरी जनता मोदी जी को पीएम बनाने के लिए इंतजार कर रही हैं. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. 400 पार करवाना है.

कांग्रेस की गारंटी पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी प्रतिक्रिया

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस कि गारंटी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि फर्जी लोगों की गारंटी पर कोई भरोसा नहीं करता है. पहले भी वादे किए थे पूरा नहीं किया. कांग्रेस पाँच सीटों पर अब तक प्रत्याशी का ऐलान नहीं कर पाई है. डूबती नैया में कोई भी सवार नहीं होना चाहता है.

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- “बीजेपी पूरी तरह तैयार, कांग्रेस के पास ना नेतृत्व है और ना नियत”

हमारा प्रचार हमेशा चलता हैं – बृजमोहन अग्रवाल

लोकसभा चुनाव के प्रचार की तैयारी को लेकर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारा प्रचार हमेशा चलता हैं. हमारा काम ही हमारा प्रचार हैं. बता दें कि जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले है जिसे लेकर सभी पार्टियां प्रचार करने में जुट गई है.

इलेक्टोरल बॉन्ड पर राहुल गांधी के बयान का दिया जवाब

इलेक्टोरल बॉन्ड पर राहुल गांधी के बयान को लेकर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज की तारीख में जो चीजे सार्वजनिक है. उसको लेकर आरोप लगाना मुझे बेबुनियाद लगता हैं.

Exit mobile version