Vistaar NEWS

Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में पोस्टर वॉर शुरू, बीजेपी ने इन कांग्रेस नेताओं के जारी किए पोस्टर

Chhattisgarh News

कांग्रेस नेता ताम्रध्वज साहू का जारी कार्टून

Lok sabha Election: लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी भाजपा ने विपक्षी कांग्रेस के उम्मीदवारों पर निशाना साधने के लिए पोस्टर वॉर शुरू किया है. भाजपा एक-एक लोकसभा के उम्मीदवारों को लेकर रोजाना एक नए पोस्टर जारी कर रही है.

इन पोस्टर में कांग्रेस की नीतियों और उम्मीदवारों के भ्रष्टाचार को लेकर टिप्पणी की जा रही है. भाजपा ने अब तक राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल, जांजगीर के उम्मीदवार डॉक्टर शिव डहरिया, कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार विकास उपाध्याय को लेकर पोस्टर जारी किया है.

भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को लेकर जारी किया पोस्टर

भाजपा ने सबसे पहले राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र को लेकर पोस्टर जारी किया. इसमें ट्वीट करके कहा कि राजनांदगांव चाहिए या जिहादगांव फैसला आपका. इसमें एक कार्टून पोस्ट किया गया. जिसमें सांकेतिक रूप से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर, रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर को प्रदर्शित किया गया है.

ये भी पढ़ें- क्यों विवादों में है CGPSC की परीक्षा, क्या UPSC की तर्ज पर परीक्षा होने से अभ्यर्थियों को होगा फायदा?

जांजगीर-चांपा और रायपुर लोकसभा सीट को किया टारगेट

दूसरे पोस्ट में जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट को टारगेट किया गया. इसमें शिव डहरिया का कार्टून लगाकर लिखा गया है कि आप अपनी जमीन को बचाना चाहते हैं तो सतर्क हो जाए. तीसरी पोस्ट में रायपुर लोकसभा पर टारगेट किया गया इसमें कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के कार्टून के साथ यह लिखा गया कि “राजधानीवासी सावधान, इस विकास के साथ विनाश आता है”.

महासमुंद से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का भी कार्टून किया पोस्ट

बीजेपी ने महासमुंद से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का कार्टून भी जारी किया है. कार्टून में बिरनपुर घटना को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं कोरबा लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के कार्टून के साथ एक पोस्ट किया. इसमें एक महिला और पुरुष यह सवाल कर रहे हैं कि मैडम कौन और ज्योत्सना महंत के कार्टून के हाथ में यह लिखा है कि मैं आपकी लापता सांसद.

बता दें कि कांग्रेस ने प्रदेश की 11 लोकसभा सीट के लिए 6 उम्मीदवारों की घोषणा की है. भाजपा ने अब तक छह में से चार उम्मीदवारों पर निशाना साधा है.

Exit mobile version