Vistaar NEWS

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले छत्तीसगढ़ में पोस्टर वार, कांग्रेस ने लिखा- चिंता की ‘चिंता’ खत्म

Chhattisgarh News

सरगुजा प्रत्याशी का जारी पोस्टर

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी भाजपा ने विपक्षी कांग्रेस के उम्मीदवारों पर निशाना साधने के लिए पोस्टर वॉर शुरू किया. भाजपा एक-एक लोकसभा के उम्मीदवारों को लेकर रोजाना एक नए पोस्टर जारी कर रही थी. अब कांग्रेस ने बीजेपी के कार्टूनों का जवाब दिया है और सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशियों का पोस्टर भी डाला है.

सरगुजा प्रत्याशी के लिए कांग्रेस ने किया वाशिंग मशीन का उपयोग

कांग्रेस ने सरगुजा से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज का कार्टून सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर डाला है. जिसमें सरगुजा प्रत्याशी के लिए वाशिंग मशीन का उपयोग किया गया है, और लिखा “भाजपा में शामिल होते ही चिंता की चिंता खत्म” और ये भी लिखा है कि “एसीबी के FIR से नाम हुआ गायब”. इस तरह के पोस्टर जारी कर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें – प्रधानमंत्री ई-बस योजना के तहत छत्तीसगढ़ के चार शहरों को मिली 240 सिटी बसों की स्वीकृति

कांकेर प्रत्याशी भोजराज के लिए भी पोस्टर किया जारी

कांग्रेस ने कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग को लेकर पोस्टर जारी किया है, जिसमें कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग से बेटियों को बचाने वाला कार्टून डाला है.

रायपुर प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर भी किया वार

बीजेपी ने पोस्टर जारी कर रायपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के कार्टून के साथ यह लिखा कि “राजधानीवासी सावधान, इस विकास के साथ विनाश आता है”. इसपर अब कांग्रेस ने पलटवार करते हुए रायपुर प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का पोस्टर जारी किया है जिसमें “बिरजू भैया से दूरी, बहुत जरूरी दूरबीन लेकर जमीन देखने निकल पड़े” लिखा है.

भाजपा ने पहले जारी किया पोस्टर

भाजपा ने पहले पोस्टर जारी कर कांग्रेस की नीतियों और उम्मीदवारों के भ्रष्टाचार को लेकर टिप्पणी की थी. भाजपा ने अब तक राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल, जांजगीर के उम्मीदवार डॉक्टर शिव डहरिया, कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार विकास उपाध्याय को लेकर पोस्टर जारी किया है.

Exit mobile version