Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दिल्ली से रायपुर लौटे PCC चीफ दीपक बैज, बोले- 11 सीटों पर कांग्रेस ने अपना चेहरा ढूंढ लिया

Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज

Chhattisgarh News: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक में शामिल होने के बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज रायपुर लौटे आए हैं. विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत में दीपक बैज ने बताया कि सभी सीटों पर सकारात्मक बैठक हुई. सभी सीटों के मंथन के बाद कांग्रेस ने अपना चेहरा ढूंढ लिया है. CEC की बैठक के बाद पूरा क्लियर हो जाएगा. कांग्रेस पार्टी मैदान में चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरीके से तैयार है.

11 लोकसभा प्रत्याशियों का नाम फाइनल

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर विस्तार से चर्चा की गई है. सभी प्रत्याशियों का नाम फाइनल हो गया है. बहुत जल्द सूची सामने आएगी. इस सूची में सभी वर्ग और जाति के लोगों को मौका मिलेगा. कुछ दिनों में सूची पर मुहर भी लग जाएगी.

परिवारवाद भाजपा में सबसे ज्यादा- दीपक

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने मैं हूं मोदी का परिवार कैंपेन पर तंज कसते हुए कहा भाजपा और कांग्रेस में आप परिवारवाद का अगर लिस्ट निकालेंगे तो सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है. PM मोदी सिर्फ राहुल गांधी और गांधी परिवार से डरे हुए हैं. इनको सिर्फ एक ही परिवार दिखता है. भाजपा और नरेंद्र मोदी की बौखलाहट साफ-साफ नजर आ रही है. आने वाले चुनाव में देश की जनता ने राहुल गांधी को पसंद कर लिया है. निश्चित रूप से 2024 में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है.

Exit mobile version