Vistaar NEWS

Raipur: पैसे ना देने पर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, नशे का आदी था युवक

raipur news

रायपुर में बेटे ने की मां की हत्या

Raipur News: रायपुर के डीडी नगर इलाके में सोमवार को एक स्कूल टीचर पी नीता राव (51)की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करने के बाद उनके बेटे को ही आरोपी पाया. बताया जा रहा है कि उनका बेटा पी. नागेश्वर राव नशे का आदी था और उस दिन भी उसने अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांगे थे. नीता राव ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया जिसके चलते नागेश्वर ने अपनी मां का फोन गुस्से में तोड़ दिया. जब मां ने उसे डांटा और पैसे देने से इनकार किया, तब नागेश्वर ने अपनी मां नीता राव की हत्या कर दी.
हत्या के बाद नहाया और कपड़े बदलकर फरार हो गया
नागेश्वर ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां का कत्ल करने के बाद नहाने चला गया क्योंकि उसके पूरे कपड़े खून से सने थे. वहीं पुलिस को नीता राव के शरीर और चेहरे पर घाव के निशान मिले हैं. नागेश्वर ने बताया कि उसने अपनी मां पर गिलास के धारदार हिस्से कई बार वार किया और उसकी जान ले ली.
पहले भी की थी मां-बाप से मार-पीट
मृतका के भाई देवाशीष घोष ने बताया कि नागेश शुरू से नशे का आदी था और अमूमन नशे में ही रहता था. आए दिन अपने माता-पिता से गाली-गलौज और मार-पीट करता था. इसकी शिकायत उसके पिता ने कई बार कुम्हारी थाने में की थी.
पुलिस रातभर आरोपी को ट्रेस करने में जुटी रही
थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि वारदात के समय उनका पुत्र गायब था, जिसके चलते पुलिस को उस पर शक था. उसके बाद से ही पुलिस नागेश्वर को ट्रेस करने में लगी हुई थी. पुलिस को सूचना मिली कि नागेश रायपुर के रेल्वे स्टेशन पर है और कही भागने के फिराक में है. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए नागेश को धर दबोचा.
Exit mobile version