Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: अचानक स्कूल में बेहोश होकर गिरने लगी छात्राएं, भूत प्रेत की उड़ी अफवाह , डॉक्टर ने कहा- हो सकता है हिस्टीरिया

Chhattisgarh news

kondagaon school girl

Chhattisgarh News: कोंडागांव जिले के मालगांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक ही स्कूली छात्राएं एक-एक कर बेहोश हो गिरने लगी.  छात्राओं के बेहोश होकर गिरने से गांव में भूत बाधा की अफवाह उड़ने लगी. मालगांव हायर सेकेंडरी स्कूल में बेहोश होने वाली आधा दर्जन छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां अब डॉक्टरों की टीम बच्चों के स्वास्थ्य की जांच कर रही है.

इलाके में प्रेत की बात फैली

दरअसल बेहोश होने के बाद मालगांव हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हॉस्टल में रहने वाली ये छात्राएं स्कूल आते ही अचानक बेहोश होने लगती है. स्कूल की शिक्षिका कुमकुम सोरी की मानें तो पहले कुछ छात्राएं बेहोश होने लगी, जिसके बाद इलाके में प्रेत बाधा की बात फैल गई और ग्रामीणों ने स्कूल में पूजा पाठ भी करवाया. लेकिन इसके बाद भी छात्राओं के बेहोश होने का सिलसिला जारी रहा, जिसके बाद छात्राओं को कोंडागांव जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां डॉक्टरों ने सभी छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच की है.

हिस्टीरिया या एग्जाम फोबिया होने की संभावना

बता दें कि लड़कियों के बेहोश होने के मामले में कोंडागांव जिले के सीएमएचओ डॉक्टर आर के सिंह का कहना है कि छात्राओं की रिपोर्ट्स आने के बाद ही उनके बेहोशी के पीछे की वजह सामने आ पाएगी, लेकिन प्रारंभिक जांच में छात्राओं को हिस्टीरिया होने या एग्जाम फोबिया होने की संभावना है.

Exit mobile version