Vistaar NEWS

दिल्ली के जंतर-मंतर पर AAP की भूख हड़ताल, संजय सिंह ने कहा- ‘शराब घोटला तो… उनकी गिरफ्तारी कब होगी’

AAP Protest

दिल्ली के जंतर-मंतर पर AAP का उपवास शुरु

AAP Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज भूख हड़ताल कर रही है. जिसको लेकर जंतर-मंतर पर आप नेता सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं. मंच पर आप के दिल्ली संयोजक व मंत्री गोपाल राय, मंत्री आतिशी,म हापौर शैली ओबेरॉय सहित कई विधायक मौजूद हैं. मंच पर डॉ अंबेडकर और बलिदानी भगत सिंह के बीच में महात्मा गांधी की भी फोटो लगाई है.

आप नेता गोपला राय ने केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करने वालों और जो देश के लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं उनसे घरों, गांवों, पड़ोस, ब्लॉक मुख्यालयों, तहसीलों, जिलों और राज्य की राजधानियों सहित विभिन्न स्थानों पर सामूहिक उपवास में भाग लेने का आग्रह किया. उन्होंने केजरीवाल के प्रति एकजुटता व्यक्त करते हुए लोगों को सामूहिक रूप से प्रार्थना करने या यूट्यूब पर भक्ति गीत ‘रघुपति राघव राजा राम’ सुनने के लिए भी प्रोत्साहित किया.

ये भी पढ़ें- Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे AAP के पूर्व मंत्री, कहा- ‘CM पद संभालने का खो चुके अधिकार’

“साजिश के तहत केजरीवाल को फंसाया गया है”

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “साजिश के तहत AAP को खत्म करने के उद्देश्य से अरविंद केजरीवाल को फंसाया गया है… शराब घोटाला तो भाजपा ने किया है, शरद रेड्डी से 55 करोड़ की रिश्वत उनके गिरफ़्तार होने के बाद ली गई…”

“केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लोगों में काफी रोष है” 

दिल्ली की मंत्री और पार्टी नेता आतिशी ने कहा, “दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते हैं. उनकी गिरफ्तारी को लेकर लोगों में काफी रोष है. दिल्ली के लोग केजरीवाल को एक मुख्यमंत्री नहीं बल्कि अपना भाई और बेटा मानते हैं. सभी अरविंद केजरीवाल की जमानत चाहते हैं. बीजेपी की ईडी और सीबीआई आम आदमी पार्टी के नेताओं से शराब घोटाले का एक भी पैसा बरामद करके नहीं दिखा पाई है. शराब कारोबारी शरथ चंद्र रेड्डी द्वारा भाजपा को भाजपा को 55 करोड़ रुपए का चंदा दिया गया अभी तक उसमें समन क्यों नहीं भेजा गया?…”

आम आदमी पार्टी नेता जैस्मिन शाह ने कहा कि दिल्ली और देश की जनता ने देखा है कि किस तरह से एक कथित शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया है. केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्ष को चुनाव में जाने से रोक रही है. इसलिए आज आम आदमी पार्टी ने सामूहिक उपवास रखा है.

Exit mobile version