Vistaar NEWS

‘…सिर्फ ये काम कर दें, मैं चुनाव में मोदी जी का प्रचार करूंगा’, ‘जनता की अदालत’ में बोले अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल, ( राष्ट्रीय संयोजक, आम आदमी पार्टी )

Arvind Kejriwal In Janta Ki Adalat: दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और AAP नेता मनीष सिसोदिया भी छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद रहें.  ‘जनता की अदालत’ को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “इनकी (बीजेपी) 22 राज्यों में सरकारें हैं आप इनसे पूछना कि वे एक राज्य बता दें, जहां उन्होंने बिजली फ्री की हो…गुजरात में इनके 30 साल से सरकार है उन्होंने एक भी स्कूल ठीक नहीं कराया.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि 22 राज्यों में इनकी सरकारें हैं, एक काम ये बता दें जो इन्होंने अच्छा काम किया हो. अगली साल 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर हो जाएंगे. मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप इन एक साल में 22 राज्यों में कोई ऐसा काम करके दिखा दीजिए जो दिल्ली में हुए हैं…10 साल में इन्होंने कुछ नहीं करा.

ये भी पढ़ें- Delhi: रामलीला में राम की भूमिका निभा रहे कलाकार को मंच पर आया हॉर्ट अटैक, हुई मौत- Video

मैं मोदी जी का प्रचार करूंगा- केजरीवाल

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब आप रिटायर होंगे तो सब ये तो सोचेंगे कि आपने 10 साल तो कुछ नहीं किया लेकिन 11वें साल में तो कुछ किया. आज मैं पीएम मोदी को कहता हूं कि फरवरी में दिल्ली के चुनाव हैं फरवरी के पहले इन 22 राज्यों में बिजली फ्री कर दीजिए मैं दिल्ली की चुनाव में मोदी जी का प्रचार करूंगा..”

दिल्ली में 8-8 घंटे लगते थे पावर कट- आतिशी

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम आतिशी ने कहा, “…2015 में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने से पहले 8-8 घंटे के पावर कट दिल्ली में लगा करते थे… महंगे बिजली के बिल आते थे… कच्ची कॉलोनियों में महिलाओं को घंटों तक पानी के टैंकरों का इंतजार करना पड़ता था… सरकारी स्कूल जहां आम परिवार या गरीब परिवार के बच्चे जाते थे… वहां न बैठने के लिए टेबल-कुर्सी होती थी, न ब्लैक बोर्ड होता था और न पढ़ाने के लिए टीचर होता था… सरकारी अस्पताल इतने बदहाल होते थे कि कोई वहां अपने परिजन को लेकर जाना नहीं चाहता था… कच्ची कॉलोनियां नर्क से कम नहीं होती थी… दिल्ली के लोग परेशान थे.

“2015 में हुआ एक चमत्कार”

आतिशी ने कहा कि 2015 में दिल्ली में एक चमत्कार हो गया. दिल्लीवासियों ने अपने बेटे, अपने भाई, आम आदमी की आवाज उठाने वाले अरविंद केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया… अरविंद केजरीवाल वो व्यक्ति थे जिन्होंने एक-एक करके दिल्लीवासियों की समस्याओं का समाधान किया… वो काम करके दिखा दिए जो बाकी पार्टियां 75 साल में नहीं कर पाई थीं… 10 साल में 10 हजार किलोमीटर पानी की लाइन डलवाई… 5 हजार किलोमीटर से ज्यादा सड़कें बनवाई… आज 11 लाख महिलाएं रोज DTC बसों में फ्री यात्रा करती हैं…”

Exit mobile version