Vistaar NEWS

Arvind Kejriwal: जेल से बाहर आते ही केजरीवाल ने बताया आगे का प्लान, कल बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

Arvind Kejriwal, Delhi Liquor Scam

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal Interim Bail: आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई. वह जेल से बाहर आ गए हैं. उनके जेल से बाहर आते ही आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. उनके बाहर आते ही कार्यकर्ताओं की ओर से पटाखे फोड़े गए. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. घर के लिए रवाना होते समय अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी का सनरूफ खोलकर बाहर आए और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है. मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा और आ गया. वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगे का प्लान भी बताया है.

1 बजे पार्टी ऑफिस पर होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगे का प्लान बताया. उन्होंने कहा कि कल(शनिवार) 11 बजे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं हनुमानजी के चरणों में वंदन करना चाहता हूं, हनुमानजी के ही आशीर्वाद से आप सबके बीच हूं. देश के करोड़ों लोगों ने मुझे आशीर्वाद भेजा है. अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के जजों का शुक्रिया अदा किया और कहा जजों की वजह से मैं आज आप सबके बीच हूं. हम सबको मिलकर तानाशाही से देश को बचाना है. मैं तन-मन-धन से लड़ रहा हूं और तानाशाही से संघर्ष कर रहा हूं. 140 करोड़ लोगों को तानाशाही से लड़ना पड़ेगा.

यह भी पढ़े: तिहाड़ जेल से बाहर आए Arvind Kejriwal, बोले- मैंने कहा था जल्दी आऊंगा और आ गया

21 मार्च से जेल में बंद थे अरविंद केजरीवाल

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर फैसला सुनाते हुए एक जून तक के लिए उन्हें अंतरिम जमानत दी थी. प्रचार के शर्त पर अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं. वहीं ईडी ने ना सिर्फ अंतरिम बेल का विरोध किया बल्कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी का विरोध किया था. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 21 मार्च को ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह तिहाड़ जेल में बंद थे. हालांकि, आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत मिल चुकी है.

Exit mobile version