Vistaar NEWS

एक हफ्ते में सीएम आवास खाली करेंगे केजरीवाल, गाड़ी और सरकारी सुविधाओं का भी नहीं मिलेगा लाभ

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल, ( दिल्ली के पूर्व सीएम )

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल घर और गाड़ी समेत सारी सरकारी सुविधाएं छोड़ेंगे. आप सांसद संजय सिंह ने ये जानकारी दी है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल एक हफ्ते में घर खाली करेंगे. इस दौरान संजय ने ये भी कहा कि केजरीवाल की सुरक्षा को खतरा है. केजरीवाल पर कई हमले हो चुके हैं, ऐसे में दिल्ली की जनता को केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता है.

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कल अपने पद से इस्तीफा दिया, इससे दिल्ली की जनता नाराज है. गुस्से में हैं कि एक ईमानदार CM ने इस्तीफा दिया. 2 साल से लगातार बीजेपी उन्हें बदनाम करने में लगी है. उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया. कोई और नेता होता तो अपने पद से चिपका रहता. लेकिन अरविंद केजरीवाल ने तय किया कि वो जनता की अदालत में जाएंगे. उनसे ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेकर आएंगे.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद अब क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल? संगठन को मजबूत करना अहम चुनौती

“अब आम आदमी की तरह रहेंगे केजरीवाल”

संजय ने कहा कि CM के तौर पर बहुत सी सुविधाएं मिलती हैं. अरविंद केजरीवाल को भी वो सुविधाएं मिलीं. लेकिन इस्तीफा देने के बाद कहा कि सब कुछ छोड़ देंगे. 1 सप्ताह के अंदर CM आवास छोड़ देंगे. उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल है, हमने समझाने की कोशिश की कि ये घर एक CM के तौर पर ही नहीं बल्कि आपकी सुरक्षा को लेकर भी जरूरी है. लेकिन वो नहीं माने. तो अब वह आम आदमी की तरह रहेंगे.

दिल्ली में पूर्व सीएम के लिए घर-गाड़ी का व्यवस्था नहीं

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद सीएम को मिलने वाली कोई सुविधा नहीं ली जा सकती है. दिल्ली में पूर्व सीएम को ना घर मिलता है और ना ही गाड़ी, सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल सिर्फ एक विधायक रह जाएंगे और दिल्ली में विधायकों को भी ना तो घर मिलता है और ना ही गाड़ी. सिर्फ सैलरी मिलती है.

Exit mobile version